झारखंड

jharkhand

धनबादः कड़ी सुरक्षा के बीच पूर्व विधायक संजीव सिंह दुमका जेल शिफ्ट, समर्थकों ने जताया ऐतराज

By

Published : Feb 21, 2021, 2:17 PM IST

Updated : Feb 21, 2021, 2:30 PM IST

रविवार को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच पूर्व विधायक संजीव सिंह को धनबाद मंडलकारा से दुमका जेल शिफ्ट किया गया. इसको लेकर उनके समर्थकों ने कड़ा ऐतराज जताया है.

former-mla-sanjeev-singh-sent-to-dumka-jail-with-tight-security-in-dhanbad
पूर्व विधायक संजीव सिंह

धनबादः रविवार को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच पूर्व विधायक संजीव सिंह को धनबाद मंडलकारा से दुमका जेल शिफ्ट किया गया. संजीव सिंह के दुमका जेल शिफ्ट करने की सूचना पर सैकड़ों समर्थक सुबह से ही जेल के बाहर डटे रहे. संजीव सिंह को लेकर पुलिस वैन जैसे ही जेल के बाहर आई समर्थक उनके पीछे दौड़ पड़े. उन्हें दुमका जेल भेजने की इस कार्यवाही पर उनके समर्थकों ने कड़ा ऐतराज जताया है.

देखें पूरी खबर

इसे भी पढ़ें- धनबादः इसीएल मुगमा क्षेत्रीय कार्यालय के इएनएम में ACB का छापा, रिश्वत लेते रंगे हाथ जीएम गिरफ्तार

भाजपा धनबाद जिला उपाध्यक्ष मानस प्रसून ने कहा संजीव सिंह शुरू से ही जेल के सभी नियमों का पालन करते आऐ हैं. नियम के विपरीत वो कभी नहीं गए, आखिर अचानक से से उन्हें दुमका जेल शिफ्ट करने समझ से परे है. पूर्व में संजीव सिंह को होटवार जेल शिफ्ट किया गया था.

जहां हाई कोर्ट के आदेश पर उन्हें वापस धनबाद मंडलकारा भेजा गया. अब यहां से दुमका जेल शिफ्ट करना हाई कोर्ट के आदेश की भी अवेहलना है. संजीव सिंह इस वक्त बीमार चल रहे हैं, उनके बेहतर इलाज के लिए कोर्ट में याचिका भी दायर की गई है जबकि ऐसे समय मे उन्हें दुमका जेल भेज दिया जा रहा है. संजीव सिंह पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह हत्याकांड मामले में पिछले तीन वर्षों से जेल में बंद हैं.

Last Updated : Feb 21, 2021, 2:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details