झारखंड

jharkhand

धनबाद पीएमसीएच में पुलिस और डॉक्टर के बीच मारपीट, घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद

By

Published : Aug 3, 2020, 8:16 PM IST

Updated : Aug 3, 2020, 10:47 PM IST

धनबाद पीएमसीएच में पुलिस और डॉक्टर के बीच मारपीट
fight between doctor and police in Dhanbad PMCH

20:12 August 03

धनबाद पीएमसीएच में सोमवार को पुलिस और डॉक्टर के बीच मारपीट हुई. मामले में वरीय अधिकारी घटनास्थल पहुंचकर जांच कर रहे हैं.

देखें पूरी खबर

धनबाद: कोयलांचल के सबसे बड़े अस्पताल पीएमसीएच में बरवाअड्डा थाना के पुलिस अधिकारी और पीएमसीएच के स्टाफ के बीच मारपीट हुई. मारपीट के बाद जमकर डॉक्टर और पुलिस के बीच हंगामा हुआ. मारपीट की घटना को लेकर पीएमसीएच के डॉक्टर और स्टाफ हड़ताल पर चले गए. डॉक्टरों के हड़ताल पर जाने से पीएमसीएच में कोरोना जांच पूरी तरह से ठप पड़ चुकी है. मौके पर धनबाद डीएसपी पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए हैं. सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है.

बता दें कि कोरोना जांच करवाने के लिए अपना सैंपल कलेक्शन देने के लिए सोमवार को बरवा थाने से पांच अधिकारी पीएमसीएच धनबाद पहुंचे थे और वह लाइन में लगे थे. कोरोना जांच करवाने वाले अन्य लोग भी लाइनों में थे, जिस कारण जांच में देरी हो गई. इसी बात को लेकर वहां पर मौजूद स्वास्थ्यकर्मी और पुलिसकर्मी में तू-तू मैं-मैं शुरू हो गई और देखते ही देखते मारपीट की नौबत आ गई. 

ये भी पढ़ें-इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में "सोधायनी" फिल्म बेस्ट स्क्रिप्ट का ज्वाइंट अवार्ड, घाटशिला के हैं फिल्म निर्देशक

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर होगी कार्रवाई

हंगामे की सूचना के बाद वहां पर पहुंचे एक डॉक्टर के साथ भी पुलिसकर्मियों ने दुर्व्यवहार किया. पूरे मामले की सूचना के बाद पूरे पीएमसीएच में अफरा-तफरी मच गई, जिसके बाद सभी स्वास्थ्यकर्मियों ने कोरोना जांच को रोक दिया और वह उचित जांच की मांग करने लगे. उन्होंने कहा कि जब तक पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई नहीं की जाएगी, वो कोई काम नहीं करेंगे. इस हंगामे की सूचना के बाद पीएमसीएच अधीक्षक अरुण कुमार चौधरी और धनबाद डीएसपी के नेतृत्व में बैठक हुई, जिसके बाद सीसीटीवी फुटेज को चेक किया गया. 

सीसीटीवी में मारपीट की घटना रिकॉर्ड

सीसीटीवी फुटेज जांच में भी मारपीट की घटना रिकॉर्ड हुई है और इस पूरे मामले के बाद पीएमसीएच अधीक्षक अरुण कुमार चौधरी ने मीडिया को बताया कि पुलिस को आवेदन दे दिया गया है और पुलिसकर्मियों ने भी कार्रवाई का भरोसा दिया है. इस पूरे मामले में जांच के लिए पहुंचे डीएसपी मुकेश कुमार ने कहा कि वरीय पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर वह यहां जांच के लिए पहुंचे हैं. सारे मामले की जांच की गई है और वरीय पदाधिकारी को इससे अवगत कराया जाएगा. 

Last Updated : Aug 3, 2020, 10:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details