झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

ETV BHARAT IMPACT: रेन डांस मामले पर CWC ने लिया संज्ञान, कही कड़ी कार्रवाई की बात

धनबाद के कुमारधुमबी में हुए रेन डांस मामले पर प्रशासन ने संज्ञान लिया है. साथ ही कड़ी कार्रवाई की बात कही है.

By

Published : Jun 27, 2019, 9:08 PM IST

डिजाइन इमेज

धनबाद: ईटीवी भारत की खबर का एक बार फिर असर हुआ है. कुमारधुबी क्लब में रेन डांस के दौरान बार बालाओं के अश्लील डांस का एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसे ईटीवी भारत ने प्रमुखता दिखाया था. खबर चलने के कुछ घंटे बाद बाल कल्याण समिति, बेंच ऑफ मजिस्ट्रेट ने इस खबर पर संज्ञान लेते हुए क्लब के पदाधिकारियों पर कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है.

जानकारी देती सीडब्ल्यूसी सदस्य

धनबाद के कुमारधुबी क्लब में 22 जून को रेन डांस का आयोजन किया गया था. इस कार्यक्रम के वायरल वीडियो की जांच पड़ताल के बाद ईटीवी भारत ने खबर को प्रमुखता से प्रसारित किया. जिसमें बार बालाएं अश्लीलत डांस करती नजर आ रही थी. कार्यक्रम में एंट्री के लिए कूपन कार्ड भी बनाया गया था. जिसमें सभी के लिए राशि निर्धारित की गई थी. 5 साल से लेकर 12 साल के बच्चों की एंट्री के लिए भी राशि निर्धारित की गई थी.

ये भी पढ़ें-रेन डांस के नाम पर धनबाद के कुमारधुबी क्लब में जिस्म की नुमाइश

इस मामले पर संज्ञान लेते हुए बाल कल्याण समिति बैंच ऑफ मजिस्ट्रेट ने संज्ञान लिया है. समिति की वरीय सदस्य पूनम सिंह ने जांच के बाद कार्रवाई करने की बात कही है. उन्होंने कहा कि क्लब में इस तरह का आयोजन होना बिलकुल भी सही नहीं है. कार्यक्रम के दौरान अश्लीलता की हदें पार की गई है. इस आयोजन की निंदा करते हुए उन्होंने इसे बेहद शर्मनाक बताया है.

आए दिन छोटी छोटी बच्चियों से रेप की घटना घट रही हैं, इस तरह की घटनाएं हमें सोचने पर विवश करती हैं कि आखिर ऐसी घटनाएं क्यों और कैसे हो रही है. उन्होंने कहा कि क्लब के पदाधिकारियों को सम्मन भेज उनसे पूछा जाएगा कि आखिर इस तरह के कार्यक्रम में बच्चों को एंट्री आखिर क्यों दी गई. उन्हें इस तरह के कार्यक्रम के आयोजन के लिए परमिशन आखिर कहां से मिली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details