झारखंड

jharkhand

By

Published : Sep 14, 2020, 5:45 PM IST

ETV Bharat / state

ECKRU का गोमो स्टेशन पर प्रदर्शन, जमकर की नारेबाजी

धनबाद के गोमो स्टेशन में मजदूर विरोधी नीतियों के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया गया. इस दौरान एक विशाल जुलूस भी निकाला गया.

ECKRU protest in dhanbad
ECKRU protest in dhanbad

धनबादः गोमो स्टेशन पर सोमवार को रेल मंत्रालय और भारत सरकार की ओर से निजीकरण, निगमीकरण और मजदूर विरोधी नीतियों के खिलाफ मंडल मंत्री राकेश प्रसाद के नेतृत्व में ईसीआरएमयू, एआईआरटीयू की ओर से जमकर विरोध प्रदर्शन किया गया.

ये भी पढ़ें-बेरमो में बड़े मार्जिन से हुई थी कांग्रेस की जीत, अनुप सिंह हो सकते हैं उम्मीदवार

इस दौरान एक विशाल जुलूस भी निकाला गया. साथ ही वक्ताओं ने कहा कि रेल प्रशासन की ओर से निर्गत पत्र 30 वर्ष सेवा और 55 वर्ष उम्र मामलों में कर्मचारियों में अधिक रोष व्याप्त है. साथ ही निजीकरण के साथ रेलवे में पुरानी पेंशन लागू करवाने, रेल में आउटसोर्सिंग, रेल कर्मचारियों की रोस्टर ड्यूटी, रेल कर्मचारियों का भत्ता बिना सूचना बंद करने, रात्रि ड्यूटी कराने के बाद भी भत्ता न देने, रेलवे आवास मेनटेनेंस, पीने का पानी, नाली की साफ-सफाई, शौचालय का खुला बहाव, बिजली की समस्या और रेलवे आवास की बदतर स्थिति, रेलवे आवास भत्ता सहित कई मांगे पूरी नहीं होने पर रेल कर्मचारी आक्रोशित हैं.

इस मौके पर शैलेंद्र कुमार, शाखा सचिव राहुल, राधवेन्द्र, मुकेश तनवीर, नवीन कुमार, विधार्थी, प्रभात कुमार, अभय, अनिल कुमार, धंनजय, शशिकांत, राजू, सन्नी, कृष्ण, आदि मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details