झारखंड

jharkhand

By

Published : Dec 21, 2020, 7:17 PM IST

Updated : Dec 21, 2020, 7:49 PM IST

ETV Bharat / state

धनबादः डीजल चोरों ने ईसीएल महाप्रबंधक पर किया हमला, अंगरक्षक घायल

धनबाद के बरमुरी ओसीपी माइंस में महाप्रबंधक बीसी सिह पर डीजल चोरों की भीड़ ने अचानक हमला बोल दिया. बचाव में उनके सुरक्षाकर्मी ने भी फायरिंग की. भीड़ के हमले में कोरों के शीशे चकनाचूर हो गए.

महाप्रबंधक पर किया हमला
महाप्रबंधक पर किया हमला

धनबादः निरसा/मुगमा ईसीएल क्षेत्र के बरमुरी ओसीपी माइंस में महाप्रबंधक बीके सिंह पर अज्ञात करीब 500 लोगों ने सुबह हमला बोला और पत्थरबाजी शुरू कर दी. भारी भीड़ को देखते हुए महाप्रबंधक को पीछे हटना पड़ा. भीड़ को अपनी तरफ बढ़ता देख उनके सुरक्षाकर्मी को आत्मरक्षा में हवाई फायरिंग भी करनी पड़ी.

महाप्रबंधक पर हमला.

उन्होंने बताया कि सोमवार की सुबह जब वे नियमित रूप से माइंस दौरा पर थे इसी बीच माइंस में कोयला तथा डीजल चोरों का हुजूम अनुमानित 500 की संख्या में थे, अचानक उनके वाहन पर पथराव शुरू कर दिया. बचाव में मेरे सुरक्षा गार्डों द्वारा हवाई फायरिंग की गयी. इस हमले में चार वाहन जोकि सिक्युरिटी में लगे थे उनका शीशा तोड़ डाला.

यह भी पढ़ेंःधनबाद में तंबाकू विक्रेताओं के खिलाफ छापेमारी, कई दुकानदारों पर हुई कार्रवाई

वहीं एरिया सिक्युरिटी के अधिकारी गोविन्द मिश्रा पर भी हमला किया गया. भगदड़ के दौरान उनका मोबाइल भी टूट गयी तथा उनके बाडीगार्ड पर भी हमला किया गया. जानकारी हो कि अक्सर बरमुरी में डीजल चोरी के लिए नदीधौडा,पोडाडिह बस्तियां बराकर पश्चिम बंगाल की ओर से कोयला व डीजल चुराने वाले गिरोह सक्रिय हैं.

स्थानीय मैथन थाना के प्रभारी माइकल कोटि ने बताया कि सूचना मिली है कि पत्थरबाजी हुई है एक टीम मामले की जांच के लिए पहुंची है.जीएम बीसी सिह ने बताया कि यह राज्य व राष्ट्र की संपत्ति है और इसका संरक्षण तथा सुरक्षा हमारी जिम्मेदारी है और आज की घटना के संदर्भ में मामला भी दर्ज कराया है. वहीं उन्होने बताया कि सिक्युरिटी ऑफिसर गोविन्द मिश्रा को चोट लगी है उन्हें पकड़कर पीटा गया है.

Last Updated : Dec 21, 2020, 7:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details