झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

धनबाद: 3 दिनों से लापता किशोर का शव बरामद, आक्रोशित ग्रामीणों ने थाने का किया घेराव

धनबाद के धनसार थाना क्षेत्र में एक किशोर तीन दिनों से लापता था. सोमवार को उसका शव धनसार कोलयरी के विशकर्मा प्रोजेक्ट से बरामद किया गया है. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Feb 16, 2021, 9:15 PM IST

dead-body-of-teenager-found-in-dhanbad
शव बरामद

धनबाद: जिले के धनसार थाना क्षेत्र में विश्वकर्मा प्रोजेक्ट से 3 दिनों से लापता किशोर सुमित कुमार का शव बरामद हुआ, जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए थाने का घेराव किया और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की.

देखें पूरी खबर

इसे भी पढे़ं: धनबाद : व्यवसायी से लूट और हत्या मामले में एसडीपीओ ने की पूछताछ, तोपचांची थाने में दर्ज होगी रिपोर्ट

धनसर थाना क्षेत्र के महावीर स्थान निवासी छोटी कुम्हार के 16 वर्षीय बेटे तीन दिनों से लापता सुमीत कुमार का शव धनसार कोलयरी के विशकर्मा प्रोजेक्ट से बरामद हुआ है. शव खून से लथपथ था. मामले की सूचना मिलने के बाद धनसार थाना पुलिस मौके पर पहुंची और को कब्जे में लिया. जब इस मामले की सूचना महावीर स्थान के ग्रामीणों को मिली तो लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए थाना का घेराव किया.


आरोपी गिरफ्तार
घटना के संबंध में सुमीत के परिजनों ने बताया कि पड़ोस के ही दोस्त ने रविवार को फोन कर बुलाया था, उनलोगों ने ही पहले भी धमकी दी थी, उन्होंने ही मेरे बेटे की हत्या कर शव फेंक दिया है. वहीं धनसार थाना प्रभारी जयराम प्रसाद ने बताया कि परिजनों के कहने पर शक के आधार पर तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया है, पूछताछ में युवकों ने खुलासा किया कि सुमित की हत्या चाकू और पत्थर से मारकर की गई है, शव को छिपाने के लिए विश्वकर्मा प्रोजेक्ट बंद चानक में फेंक दिया गया. फिलहाल पुलिस अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details