झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

धनबाद-गया रेल लाइन पर व्यक्ति का मिला शव, हत्या या आत्महत्या पता लगाने में जुटी पुलिस

धनबाद के पांडरपल्ला रेलवे ट्रैक पर एक व्यक्ति का शव मिला है (Dead body found in Dhanbad-Gaya rail line). सूचना मिलते ही रेलवे पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और मामले की जांच कर रही है कि यह हत्या या आत्महत्या. हालांकि अभी तक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है.

By

Published : Oct 22, 2022, 1:45 PM IST

Dead body found in Dhanbad Gaya rail line
Dead body found in Dhanbad Gaya rail line

धनबाद: गया- धनबाद रेल लाइन पांडरपल्ला के रेलवे पोल के पास एक व्यक्ति ने शनिवार सुबह 4 बजे कालका मेल एक्सप्रेस ट्रेन के सामने खड़ा होकर आत्महत्या (Dead body found in Dhanbad-Gaya rail line) कर ली. ऐसा वहां के कुछ स्थानीय लोगों का कहना है. घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची. अब पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है कि यह हत्या है या आत्महत्या.

यह भी पढ़ें:वासेपुर में मिले दो शव, हत्या की आशंका

मृतक की पहचान अभी नहीं हुई: घटना के संबंध में बताया जाता है कि शनिवार की सुबह 4:00 बजे पांडरपल्ला रेलवे ट्रैक पोल संख्या 71/26 के पास डाउन हावड़ा कालका मेल एक्सप्रेस के सामने रेलवे ट्रैक पर खड़ा होकर एक 25 वर्षीय व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली. ऐसा स्थानीय लोगों का कहना है. मौके पर राजकीय रेल पुलिस पहुंची. उसने शव को अपने कब्जे में ले लिया है और मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है. हालांकि व्यक्ति की पहचान अभी नहीं हो पाई है. पुलिस पहचान करने की तहकीकात में जुटी हुई है. राजकीय रेल पुलिस मृतक को थाना लेकर आई है लेकिन शव के पास से किसी तरह का कोई सामान बरामद नहीं हुआ है. जिस कारण शव की पहचान करने में पुलिस को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

राजकीय रेल थाना के जांच अधिकारी नवल किशोर कुमार ने जानकारी देते हुए कहा कि कागजी कार्रवाई करने के बाद बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए एसएनएमएमसीएच ले जाया जाएगा. उसके बाद 72 घंटे के लिए बॉडी फ्रिज में रखा जाएगा और उनके परिजन के आने की प्रतीक्षा की जाएगी. अगर उनके परिजन नहीं आते हैं तो आगे कानूनी कार्रवाई कर अंतिम क्रिया की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details