झारखंड

jharkhand

धनबाद: ट्रांसपोर्टिंग हाइवा पर अपराधियों ने की फायरिंग, वाहन चालकों में मचा हड़कंप

By

Published : Feb 20, 2020, 1:39 PM IST

धनबाद के बाघमारा में सोनारडीह ओपी के पास ओरिएंटल आउटसोर्सिंग के ट्रांसपोर्टिंग हाइवा पर अपराधियों ने फायरिंग कर दी. जिससे चालकों में हड़कंप मच गया है. वे इधर उधर भागने लगे. मौके पर पुलिस पहुंची और इसकी जांच में जुट गई है.

Criminals firing on transport highway in dhanbad
हाईवा पर लगी गोली

धनबाद: बाघमारा पुलिस अनुमंडल में अपराधी इन दिनों बेलगाम हो चुके हैं. ताजा मामला में सोनारडीह ओपी के पास ओरिएंटल आउटसोर्सिंग के ट्रांसपोर्टिंग हाइवा पर अज्ञात हमलावरों ने वाहन पर गोलीबारी कर दी. गोली चलाने की घटना से चालकों में हड़कंप मच गया और सभी ने इधर-उधर भाग कर अपनी जान बचाई.

देखें पूरी खबर

वहीं, गाड़ी के चालक ने बताया कि हाईवा न्यू आकाश किनारी में संचालित ओरिएंटल आउटसोर्सिंग कंपनी से कोयला लेकर एसएलजी साइडिंग तेतुलिया जा रहा था, तभी सोनारडीह ओपी के पास एक युवक ने वाहन को रुकवाया और ट्रांसपोर्टिंग बंद करने की बात कह कर वाहन पर फायर कर दिया. फायरिंग की आवाज सुनकर सोनारडीह ओपी पुलिस ओपी से बाहर निकली तब तक अपराधी वहां से फरार हो गया था.

ये भी देखें-सरायकेला: 4 दिन के अंदर तीन लोगों की मौत, अव्यवस्थित ट्रैफिक और नो पार्किंग समस्या से हो रहे रोड एक्सीडेंट

महुदा सर्किल इंस्पेक्टर राम प्यारे राम ने बताया कि गोली चलने की घटना हुई है, किसी अज्ञात व्यक्ति ने हाईवा में गोली चलाई गई है. गोली किसने चलाई है इस बात का अभी तक पता नहीं चल पाई है. पुलिस इसकी जांच कर रही है, जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details