झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

ट्रायल के लिए लिया बाइक, हो गया नौ दो ग्यारह

धनबाद के झरिया थाना (Jharia Police Station) क्षेत्र के बस्ताकोला में बाइक खरीदने के लिए दो व्यक्ति एक सर्विस सेंटर (Service Center) पहुंचे और ट्रायल के नाम पर बाइक लेकर फरार (Absconding With Bike) हो गया. घटना के बाद दुकान के संचालक ने पुलिस से मामले की शिकायत की है. फिलहाल पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

By

Published : Jul 14, 2021, 10:20 PM IST

ETV Bharat
बाइक लेकर अपराधी फरार

धनबाद: कोयलांचल में अपराधी अब शातिर हो गए हैं. जिले के झरिया थाना क्षेत्र (Jharia Police Station) के बस्ताकोला में बाइक खरीदने के नाम पर शातिर अपराधी ने ट्रायल के लिए एक सर्विस सेंटर (Service Center) से बाइक ली और फरार हो गया. अपराधी ट्रायल के लिए बाइक (Bike For Trial) लेने के बाद काफी समय बीतने के बाद भी नही पहुंचा, जिसके बाद सर्विस सेंटर के संचालक ने खोजबीन शुरू की, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी. सर्विस सेंटर के संचालक ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी है, जिसके बाद पुलिस अपराधियों की तलाश में जुट गई है.

इसे भी पढ़ें:शूटर अमन सिंह के गुर्गों के लिए धनबाद एसएसपी ने बनाया प्लान, लोगों से बोले- घबराएं नहीं, मैं हूं ना




जानकारी के अनुसार झरिया थाना क्षेत्र के बस्ताकोला में स्थित विश्वकर्मा सेल्स एंड सर्विस में पुराने वाहनों की खरीद-बिक्री की जाती है. विश्वकर्मा सेल्स एंड सर्विस के संचालक सुरेंद्र कुमार ने बताया कि दो व्यक्ति उसके दुकान पर पहुंचे, दोनों ने एक दूसरे को भाई बताया, दोनों ने सेंटर में एक बाइक पसंद की, बाइक पंसद आने के बाद दोनों ट्रायल के लिए बाइक ले गए, बाइक ट्रायल के बाद दोनों वापस लौटे, उसके बाद दोनों में से एक ने कहा कि एक बार फिर बाइक ट्रायल के लिए ले जाना है, इसके बाद वह अकेले ही बाइक ट्रायल के लिए लेकर चला गया, काफी देर बीत जाने के बाद भी वह नहीं लौटा, जिसके बाद काफी खोजबीन की गई, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला. मामले की शिकायत झरिया थाना में की गई है.

देखें पूरी खबर



टोटो चालक ने फरार व्यक्ति को भाई बताने से किया इनकार
बाइक लेकर फरार होने वाले युवक ने जिसे अपना भाई बताया था, वह विश्वकर्मा सेल्स एंड सर्विस दुकान पर ही मौजूद था. उससे बाइक ले जाने वाले के बारे पूछे जाने पर उसने बाइक ले जाने वाले व्यक्ति को अपना भाई बताने से इनकार दिया. उसने खुद को टोटो चालक बताया. उसने बताया कि वह अपनी टोटो से उसे छोड़ने के लिए पहुंचा था, उसे वह बैंक मोड़ में मिला था. बाइक लेकर फरार व्यक्ति ने टोटो चालक से कहा था कि उसे बैटरी और इनवर्टर लेकर भूली जाना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details