झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

धनबाद: सेंट्रल अस्पताल में मॉकड्रील, कोरोना मरीज का तत्काल शुरू किया गया उपचार

धनबाद के सेंट्रल अस्पताल में मॉकड्रील किया गया जिसमें पीएमसीएच में कोरोना मरीज की पुष्टि होने के बाद मरीज को सेंट्रल अस्पताल लाया गया. जिसके बाद डॉक्टरों ने उपचार शुरू किया.

By

Published : Apr 13, 2020, 11:32 AM IST

corona patient treatment  started in Central Hospital in dhanbad
सेंट्रल अस्पताल में कोरोना मरीज का उपचार शुरू

धनबाद: जिले के सरायढेला स्थित बीसीसीएल के सेंट्रल अस्पताल को कोविड-19 अस्पताल घोषित किया गया है. यहां मॉकड्रिल कर स्थिति से निपटने की तैयारी का जायजा लिया गया. डॉक्टरों की टीम इस दौरान मुस्तैद रही.

सेंट्रल अस्पताल में कोरोना मरीज का उपचार शुरू

कोविड-19 सेंट्रल अस्पताल में मॉकड्रील कर पूरी व्यवस्था का जायजा लिया गया इस दौरान कोरोना मरीज को पीएमसीएच से सेंट्रल अस्पताल ले जाया गया. वहीं, पीएमसीएच में कोरोना मरीज की पुष्टि होने के बाद मरीज को कुछ मिनटों में सेंट्रल अस्पताल ले जाया गया. सेंट्रल अस्पताल में पहले से ही स्वास्थ्य कर्मी तैयार थे. जैसे ही एंबुलेंस मरीज को लेकर अस्पताल पहुंची. मौके पर मौजूद स्वास्थ्यकर्मी उसे वार्ड के अंदर ले गए.

ये भी पढ़ें- झारखंड कैबिनेट की बैठक, लॉकडाउन और लालू के पैरोल पर हो सकती है चर्चा

बता दें कि वार्ड के अंदर मुस्तैदी से ड्यूटी में लगे डॉक्टरों ने मरीज का तत्काल उपचार शुरू किया. धनबाद जिले से सटे बोकारो और आसनसोल में कोरोना मरीज की पुष्टि होने के बाद जिला प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद है. हालांकि धनबाद में अबतक एक भी कोरोना मरीज की पुष्टि नहीं हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details