झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

कोरोना से RPF जवान की मौत, तीन दिन पॉजिटिव आई थी रिपोर्ट

धनबाद में कोरोना वायरस का संक्रमण बड़े स्तर पर होने लगा है. कोविड-19 अस्पताल में इलाजरत एक आरपीएफ जवान की मौत हो गई है. कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद 3 दिन पहले ही उसे कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया था. कोरोना संक्रमित RPF जवान की कोविड अस्पताल में मौत हो गई है.

By

Published : Jul 27, 2020, 5:13 PM IST

Corona infected RPF javan died during treatment in dhanbad
Corona infected RPF javan died during treatment in dhanbad

धनबाद: कोयलांचल में कोरोना को लेकर स्थिति दिनोंदिन भयावह होती जा रही है. कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है, लेकिन अब संक्रमित मरीजों की मौत की खबरें भी आम होती जा रही है. सोमवार को कोविड-19 अस्पताल में इलाजरत एक आरपीएफ जवान की मौत हो गई है. कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद 3 दिन पहले ही उसे कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

धनबाद में आरपीएफ जवान की मौत
गोमो में पदस्थापित जवान की सोमवार को कोविड अस्पताल में मौत हो गई. कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उसका इलाज कोविड-19 अस्पताल में चल रहा था. सोमवार को अचानक उसने दम तोड़ दिया. जवान की मौत के बाद गोमो आरपीएफ में शोक की लहर है. जवान के संपर्क में आने वाले लोगों में हड़कंप मचा हुआ है. वैसे ही लोग काफी डरे सहमे भी हैं.

धनबाद में कोरोना ने उजाड़े हैं कई परिवार

धनबाद में कोरोना संक्रमण के कारण कुछ दिन पहले ही मां के बाद एक-एक कर पांच बेटों की मौत हो गई थी. परिवार के छह सदस्यों की अकाल मृत्यु के बाद उसका पूरा परिवार खत्म हो गया था. वहीं अनहोनी की इस घटना ने धनबाद ही नहीं पूरे झारखंड को झकझोर कर रख दिया था. ऐसे में अब धनबाद के लोग दहशत में हैं. वहीं कोरोना संक्रमण से लगातार हो रही मौत से प्रशासन की ओर से विशेष सतर्कता बरती जा रही है. अब एक आरपीएफ के जवान की मौत से लोग और खौफ में हैं. कोरोना संक्रमण के इस भयावह स्थिति को देखते हुए जिला प्रशासन सतर्कता बरत रहा है.

अबतक जिले में कोरोना का हाल

  • स्क्रीनिंग किए गए लोगों की संख्या- 941
    होम क्वॉरेंटाइन में रखे लोगों की संख्या- 15
    स्टैंपिंग किए गए लोगों की संख्या- 171

  • इंस्टिट्यूशनल क्वॉरेंटाइन
    सदर अस्पताल- 06
    पीएमसीएच - 01
    एसएसएलएनटी - 00
    रेलवे अस्पताल- 11
    कुल - 18

  • आईसोलेशन - 03
  • स्वाब सैंपल
    पीएमसीएच - 04
    सदर अस्पताल- 99
    बाघमारा : 00
    टुंडी- 00
    कुल- 103

  • कुल पॉजिटिव केस- 506
    एक्टिव केस - 109
    संक्रमण से ठिक हुए - 383
    आउट स्टेशन केस- 05
    मौत- 09

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details