झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

रागिनी सिंह के समर्थन पर दो फाड़ में क्षत्रिय समाज, एक गुट ने वोट बेचने का लगाया आरोप

बीजेपी प्रत्याशी रागिनी सिंह को पूर्ण समर्थन देने की घोषणा पर अखिल भारतीय चंद्रवंशी क्षत्रिय समाज के लोगों ने आपती जताई और कहा बीजेपी को वोट बेचने का काम कर रहें हैं स्वास्थ्य मंत्री के पुत्र.

By

Published : Dec 10, 2019, 10:52 AM IST

Chandravanshi society has raised objection to the announcement of the national president
चंद्रवंशी समाज

धनबाद : पिछले दिनों अखिल भारतीय चंद्रवंशी क्षत्रिय समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष ईश्वर सागर चन्द्रवंशी की ओर से झरिया की बीजेपी प्रत्याशी रागिनी सिंह को चंद्रवंशी समाज के ओर से पूर्ण समर्थन देने कीइस घोषणा पर अखिल भारतीय चंद्रवंशी क्षत्रिय महासभा के पूर्व अध्यक्ष प्रीतम रवानी समेत कई लोगो ने आपत्ति जताई है.

देखे पूरी खबर

यह भी पढ़ें- बीजेपी कार्यकर्ता नेता बनने के लिए नहीं, राज्य की तस्वीर बदलने के लिए मांग रहे वोट: जेपी नड्डा

क्या है समाज के लोगों का कहना
समाज के लोगो का कहना है कि अपने आप को राष्ट्रीय अध्यक्ष बताने वाला व्यक्ति स्वास्थ्य मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी का पुत्र है, साथ ही एक गढ़वा में एक यूनिवर्सिटी का चांसलर भी है. उन्होंने आरोप लगाया कि उसने रागिनी सिंह को समर्थन की घोषणा कर समाज के वोट को बेचा है. झरिया में पिछले 15 सालों से बीजेपी के विधायक रहे हैं, लेकिन उनके द्वारा कभी भी समाज के हित में कोई काम नहीं किया गया है.जो समाज के हित में काम करेगा लोग उन्हें ही अपना वोट देंगे.

चंद्रवंशीसमाज का हमेशा से यही उद्देश्य रहा है की समाज का विकास हो, लोगो के पास रोजगार हो, शहर में बिजल-पानी की उपलब्धता हो जिससे लोग सही तरीके से अपना जीवन यापन करे क्योंकि समाज का विकास ही उनकी पहली प्राथमिकता है और जो समाज के हित में जो काम करेगा लोग उन्हें ही अपना वोट देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details