झारखंड

jharkhand

By

Published : Jul 23, 2021, 8:09 PM IST

ETV Bharat / state

VIDEO: धनबाद में झामुमो नेता को दे दना दन, डॉक्टर समर्थकों ने बरसाई लाठियां

धनबाद में दो दिन पहले एक निजी नर्सिंग होम में इलाज में लापरवाही को लेकर झामुमो नेता और डॉक्टर के बीच बहस हो गई थी. इसके बाद डॉक्टर समर्थकों ने झामुमो नेता पर जमकर लाठियां बरसाई थी. इसका वीडियो फुटेज सामने आया है.

JMM leader beaten by doctor supporter
धनबाद में झामुमो नेता की पिटाई

धनबाद: कतरास थाना क्षेत्र के निचीतपुर नर्सिंग होम में झामुमो नेता कारू यादव और डॉक्टरों के बीच दो दिन पहले जमकर बहसबाजी हुई थी. इसके बाद डॉक्टर समर्थकों ने झामुमो नेता पर जबरदस्त लाठियां बरसाई. शुक्रवार को पिटाई का वीडियो सामने आया है. वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोग एक शख्स पर जमकर डंडे बरसा रहे हैं. एक महिला और बच्ची छोड़ देने की अपील कर रही है लेकिन लोग सुनने को तैयार नहीं हैं. बताया जा रहा है कि सभी नर्सिंग के कर्मचारी हैं और उस दिन गुंडागर्दी पर उतर आए थे.

यह भी पढ़ें:गरीब सवर्णों को 10% आरक्षण मामले में हाई कोर्ट ने सुरक्षित रखा फैसला, सबकी निगाहें डबल बेंच पर

सभी फुटेज जारी करने की मांग

मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद झामुमो नेता कारू यादव ने कहा कि नर्सिंग होम के डॉक्टरों ने गुंडागर्दी की है. वायरल वीडियो को लेकर झामुमो नेता ने कहा कि जो वीडियो सामने आया है वह काफी छोटा है. निचीतपुर नर्सिंग होम में हुई मारपीट का पूरा पूरा फुटेज सामने आना चाहिए. नर्सिंग होम में हर जगह सीसीटीवी लगा है और 21 जुलाई को शाम तीन से चार बजे के बीच मारपीट की घटना हुई है. सभी फुटेज निकाली जाएगी तो डॉक्टरों का असली रूप सामने आ सकेगा. कारू यादव ने प्रशासन ने सभी फुटेज निकालकर जांच करने की मांग की है. उन्होंने कहा कि अगर प्रशासन कोई कार्रवाई नहीं करता है तो वे खुद मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मिलकर मामले की जांच करने की मांग करेंगे.

देखें वीडियो

वीडियो वायरल होने के बाद आईएमए के सचिव डॉ. सुशील कुमार समेत अन्य प्रतिनिधियों ने निचीतपुर नर्सिंग होम के डॉक्टर से मुलाकात कर घटना की जानकारी ली. आईएमए सचिव डॉ. सुशील सिंह ने बताया कि डॉक्टरों के साथ मारपीट की यह घटना काफी निंदनीय है. उन्होंने कहा कि अगर उन्हें कोई शिकायत थी तो पुलिस के पास जाना चाहिए था. उन्होंने प्रशासन और सरकार से मांग की है कि दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details