झारखंड

jharkhand

धनबाद में कोल व्यवसायी के घर पर बमबाजी, पुराने विवाद में वारदात की आशंका

By

Published : Jul 28, 2021, 9:20 AM IST

धनबाद में कोल व्यवसायी के घर पर बमबाजी का मामला सामने आया है. पुराने विवाद में वारदात को अंजाम दिए जाने की बात कही जा रही है. वारदात के बाद बाइक सवार अपराधी भागने में सफल रहे.

Bombing at coal trader house in Dhanbad
धनबाद में कोल व्यवसायी के घर पर बमबाजी

धनबादःकतरास के रहनेवाले एक कोल व्यवसायी के घर पर नकाबपोश अपराधियों ने बम फेंके. गनीमत रही जानमाल की क्षति नहीं हुई है. अपराधी बाइक से आए थे. घटना को अंजाम देने के बाद वे फरार हो गए. घटना बीते दिन रात नौ बजे की है. बाद में पीड़ित व्यवसायी ने फोन से पुलिस को घटना की सूचना दी. सूचना मिलने के बाद बाघमारा एसडीपीओ निशा मुर्मू मौके पर पहुंचीं और जांच पड़ताल की.

ये भी पढ़ें-वासेपुर में जमीन कारोबारी के घर पर बमबाजी, दहशत में परिवार

ये है मामला

कतरास थाना क्षेत्र के दुर्गा मंदिर के पास रहनेवाले कोल व्यवसायी हराधन मोदक ने पुलिस को बताया कि वह पड़ोस के ही अपने साथी के घर पर बैठे थे. इस दौरान उन्हें अपने घर पर बमबाजी की घटना की सूचना मिली. इसके बाद वे घर पहुंचे और बाइक सवार अपराधियों का पीछा करने की कोशिश की. लेकिन वह बाइक से भागने में कामयाब रहे. कोल व्यवसायी का कहना है कि उनकी पत्नी और बेटे ने बम चलाने वाले अपराधियों को देखा है. व्यवसायी ने बताया कि आपसी रंजिश को लेकर बमबाजी की घटना को अंजाम दिया गया. उन्होंने बिना किसी का नाम लिए कहा कि उनका एक व्यक्ति के साथ विवाद चल रहा है.

देखें पूरी खबर
सुतली बम बरामद


इधर घटना की सूचना मिलने के बाद बाघमारा एसडीपीओ निशा मुर्मू मौके पर दल बल के साथ पहुंचीं. मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने का कहा कि मौके से एक सुतली बम बरामद हुआ है. व्यवसायी की शिकायत मिलने के बाद प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

लगातार बमबाजी की घटनाओं से व्यापारियों में दहशत

धनबाद में व्यापारी लगातार हो रही बमबाजी की घटनाओं से दहशत में हैं. आए दिन जिले में कोई न कोई वारदात हो रही है. इससे पहले जून में वासेपुर के जमीन कारोबारी तनवीर आलम के घर के बाहर अपराधियों ने बम फेंककर दहशत फैला दी थी.कुछ दिन पहले वासेपुर में जमीन कारोबारी लाला खान की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.हत्या के बाद अपराधी फरार हो गए थे. वहीं धनबाद जिले के बैंक मोड़ थाना क्षेत्र के वासेपुर जब्बार मस्जिद के पास जमीन करोबारी मो. असरफ उल हसन को गोली मार दी गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details