झारखंड

jharkhand

By

Published : Jan 25, 2022, 10:30 PM IST

Updated : Jan 26, 2022, 6:18 AM IST

ETV Bharat / state

धनबाद में युवक से मारपीट और थूक चटवाने का मामलाः भाजपा कार्यकर्ताओं को मिली जमानत

धनबाद में युवक से मारपीट और थूक चटवाने के मामले में 18 दिनों से जेल में बंद भाजपा कार्यकर्ताओं को जमानत मिली है. फिलहाल दोनों भाजपा कार्यकर्ता अभी जेल में बंद हैं, कागजी कार्रवाई के बाद दोनों जेल से बाहर आएंगे.

bjp-workers-get-bail-in-assault-with-youth-in-dhanbad
धनबाद में युवक से मारपीट

धनबाद: कोयलांचल में प्रधानमंत्री की पंजाब में सुरक्षा चूक मामले के बाद बीजेपी के द्वारा दिए जा रहे मौन धरना के दौरान एक व्यक्ति के द्वारा भाजपा के बड़े नेताओं के द्वारा अपशब्द कहा गया था. जिसके बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने उस व्यक्ति के साथ मारपीट और थूक चटवाने के मामले में पिछले 18 दिनों से जेल में बंद दोनों भाजपा कार्यकर्ताओं को जमानत मिल गयी है. इससे पहले जमानत अर्जी खारिज कर दी गयी थी. लेकिन आज उन्हें बेल मिली है, दोनों पक्षों के बीच सुलह हो चुकी है.

इसे भी पढ़ें- Dhanbad Controversy: थूक चटाने के मामले में आरोपियों की जमानत अर्जी खारिज, सुलह के बाद भी नहीं मिली जमानत

धनबाद में मारपीट मामले में भाजपा कार्यकर्ताओं को जमानत मिली है. पूरे मामले पर विस्तृत जानकारी देते हुए अधिवक्ता अजय त्रिवेदी ने बताया कि एडीजे द्वितीय के द्वारा मामले की सुनवाई के बाद दोनों कार्यकर्ताओं को जमानत दे दी गयी है. बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी की पंजाब में सुरक्षा चूक मामले को लेकर भाजपा का एक दिवसीय मौन धरना के दौरान कार्यकर्ताओं द्वारा एक युवक की पिटाई का मामला देखा गया था.

जानकारी देते अधिवक्ता

धनबाद में युवक से मारपीट की घटना के बाद मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने इस मामले में त्वरित संज्ञान लिया और जिला के अधिकारियों को जांच कर उचित कार्रवाई करने के आदेश दिए थे. जिसके बाद भाजपा के करीब 15 कार्यकर्ताओं को अभियुक्त बनाया गया था और दो कार्यकर्ताओं को पकड़ कर जेल भेजा गया. दोनों पक्षों का आपस में समझौता भी हो चुका है. सुलहनामा के साथ जमानत अर्जी खारिज की गई थी लेकिन निचली अदालत के द्वारा पूर्व में इसे खारिज कर दिया गया था. जिसके बाद दोनों भाजपा कार्यकर्ताओं को एडीजे द्वितीय के द्वारा मंगलवार को जमानत मिल गयी. फिलहाल दोनों भाजपा कार्यकर्ता अभी जेल में बंद है कागजी कार्रवाई के बाद दोनों जेल से बाहर आएंगे.

Last Updated : Jan 26, 2022, 6:18 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details