झारखंड

jharkhand

BJP की राष्ट्रीय महिला अध्यक्ष विजया रहाटकर पहुंची धनबाद, कहा- झारखंड की महिलाओं का वोट भाजपा को मिलेगा

By

Published : Dec 12, 2019, 3:20 AM IST

धनबाद में चौथे चरण के चुनाव को लेकर प्रचार प्रसार का दौर जारी है. भाजपा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष विजया रहाटकर बुधवार को कोयलांचल पहुंची. प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि झारखंड की महिलाओं ने मन बना लिया है वे अपना वोट भाजपा को देंगी.

BJP की राष्ट्रीय महिला अध्यक्ष पहुंची धनबाद, कहा- झारखंड की महिलाओं का वोट भाजपा को मिलेगा
विजया रहाटकर

धनबाद: कोयलांचल में 16 दिसंबर को चौथे चरण में मतदान होना है. इसको लेकर भाजपा ने सारी ताकत झोंक दी है. भाजपा के राष्ट्रीय स्तर के नेताओं का प्रतिदिन धनबाद आना-जाना लगा हुआ है. इसी कड़ी में भाजपा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष विजया रहाटकर ने भी धनबाद पहुंच प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया.

देखें पूरी खबर

यह भी पढ़ें- झारखंड विधानसभा चुनाव 2019ः हजारीबाग में तीसरे चरण में वोटिंग, लगभग 14 लाख वोटर तय करेंगे प्रत्याशियों की किस्मत

झारखंड को उज्जवला योजना का सर्वाधिक लाभ

महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष विजया रहाटकर ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले 5 साल में रघुवर सरकार ने बहुत अच्छे तरीके से काम किया है, इसमें कोई गुंजाइश नहीं है. उन्होंने कहा कि उज्जवला योजना का लाभ सबसे ज्यादा झारखंड में मिला है. 20 लाख से अधिक महिलाओं को सखी मंडल के माध्यम से रोजगार देने का काम भाजपा की सरकार ने किया है. महिलाओं के लिए शौचालय बनाए गए हैं. यह शौचालय महिलाओं के लिए सिर्फ शौचालय नहीं बल्कि इज्जत घर होता है और महिलाएं शौचालय को पाकर बहुत खुश हैं. उन्होंने कहा कि झारखंड के महिलाओं ने तय कर लिया है और संकल्प ले लिया है कि हर हाल में भाजपा को ही वोट देकर जिताना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details