झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

नीरज हत्याकांड: बीजेपी विधायक समेत सभी आरोपी हुए कोर्ट में पेश, 1 अगस्त को होगी अगली सुनवाई

बहुचर्चित नीरज हत्याकांड मामले में बीजेपी विधायक समेत अन्य आरोपी की कोर्ट में पेशी हुई. इस केस में अगली सुनवाई 1 अगस्त को तय की गई है, जिसमें अनुसंधानकर्ता की गवाही भी हो सकती है.

By

Published : Jul 20, 2019, 4:06 AM IST

बीजेपी विधायक की कोर्ट में हुई पेशी

धनबाद: कांग्रेस नेता और पूर्व डिप्टी मेयर नीरज हत्याकांड मामले में आरोपी बीजेपी विधायक संजीव सिंह समेत अन्य आरोपी अदालत में पेश हुए. 33वें गवाह के रूप में रिलायंस कम्युनिकेशन के नोडल अधिकारी की भी गवाही हुई. इस मामले में अगली सुनवाई1अगस्त को होगी, जिसमें केस के अनुसंधानकर्ता की गवाही हो सकती है.

देखें पूरी खबर

जेल में बंद बीजेपी विधायक संजीव सिंह समेत अन्य आरोपी शुक्रवार को धनबाद न्यायालय में हाजिर हुए. नीरज हत्याकांड के अनुसंधानकर्ता के द्वारा टेलीकॉम कंपनी से कुछ खास मोबाइल नंबर की सीडीआर डिमांड की गई थी, जिसमें 9835170033 मोबाइल नंबर भी शामिल था. नोडल ऑफिसर ने 15 मार्च से 23 मार्च के बीच इस नंबर के सेल आईडी के आधार पर अदालत में लोकेशन की जानकारी दी. घटना के दिन इस मोबाइल नंबर का लोकेशन अगर धनबाद जिले से बाहर का हुआ तो इसका सीधा असर केस पर पड़ सकता है.

इसे भी पढ़ें:-आखिर कौन होगा बेजुबानों की मौत का जिम्मेदार ?

मीडिया से बातचीत के दौरान आरोपी विधायक संजीव सिंह ने आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी की जीत का दावा किया. उन्होंने इशारों में यह जरूर बता दिया कि झरिया से उनकी पत्नी रागिनी सिंह बीजेपी की प्रत्याशी होंगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details