झारखंड

jharkhand

बापू की पुण्यतिथि पर नहीं हुआ कार्यक्रम, BJP विधायक ने जतायी नाराजगी

By

Published : Jan 30, 2020, 8:13 PM IST

धनबाद जिले के रणधीर वर्मा चौक स्थित गांधी सेवा सदन में गांधी जी की पुण्यतिथि पर किसी तरह के कार्यक्रम का आयोजन नहीं होने पर विधायक राज सिन्हा ने नाराजगी जताई.

BJP MLA expressed resentment over Bapu's death anniversary
विधायक राज सिन्हा

धनबाद: जिले के रणधीर वर्मा चौक स्थित गांधी सेवा सदन में गांधी जी की पुण्यतिथि पर भी खाली-खाली सा नजारा देखने को मिला.जहां गांधी जी पुण्यतिथि पर किसी तरह के कार्यक्रम का आयोजन नही होने पर विधायक राज सिन्हा के साथ साथ आम लोगों ने भी नाराजगी जताई.

इस दौरान वहां पहुंचे एक शिक्षक ने प्रशासन एवं जनप्रतिनिधियों के नही पहुँचने पर मीडिया के समक्ष जमकर खरी खोटी सुनाई. इसी क्रम में दोपहर करीब 12 बजे बीजेपी विधायक राज सिन्हा पहुंचे. जहां उन्होने बापू की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धा सुमन अर्पित किए और मीडीया से बातचीत की.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें- हेमंत के मंत्री जगरनाथ महतो बोले- विभाग में हो अच्छा काम यही रहेगी प्राथमिकता

क्या है विधायक का कहना

मीडिया से बातचीत के दौरान विधायक राज सिन्हा ने प्रशासनिक पदाधिकारियों के इस रवैये से नाराजगी जतायी और कहा कि हर साल यहां कार्यक्रम का आयोजन होता था लेकिन आज कोई भी प्रशासनिक पदाधिकारी कार्यक्रम नही पहुंचा और किसी तरह के कार्यक्रम का आयोजन नही. लोग गांधी जी की अहमियत को लोग भूलते जा रहे हैं, जो कि बहुत ही निंदनीय है.

क्या कहा डीसी ने
मीडिया से बातचीत के दौरान डीसी ने अमित कुमार ने कहा कि 2 अक्टूबर का कार्यक्रम यहां किया जाता है लेकिन आज के कार्यक्रम की जानकारी उन्हे नही थी हो सकता है कि सरस्वती पूजा एवं अन्य कारणों से आज का कार्यक्रम नही हुआ हो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details