झारखंड

jharkhand

जोहार जन-आर्शीवाद यात्रा का काफिला पहुंचा बाघमारा, बीजेपी नेत्री ने मुख्यमंत्री के सामने लगाए ढुल्लू महतो मुर्दाबाद के नारे

By

Published : Oct 17, 2019, 8:17 PM IST

रघुवर दास जोहार जन-आशीर्वाद यात्रा के दौरान बाघमारा की जनता से आशीर्वाद लेने पहुंचे. उसी दौरान बीजेपी विधायक ढुल्लू महतो पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली बीजेपी नेत्री मुख्यमंत्री के सामने पहुंची और उसने ढुल्लू महतो मुर्दाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए.

बाघमारा में मुख्यमंत्री

धनबाद:झारखंड में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री लगातार दौरा कर रहे हैं. इसी दौरे के क्रम में वे धनबाद पहुंचे. लेकिन मुख्यमंत्री के इस चुनावी अभियान में उस समय मामला गड़बड़ा गया जब उनके सामने यौन शोषण का आरोप लगाने वाली बीजेपी नेत्री ने विधायक ढुल्लू महतो के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए.

ये भी पढ़ें: दीपावाली से पहले सीएम रघुवर दास का गरीबों को तोहफा, 10 रुपये में मिलेगा भर पेट स्वादिष्ट खाना


बीजेपी नेत्री ने किया मुख्यमंत्री का स्वागत
सीएम रघुवर दास का काफिला जिधर से गुजर रहा था वहां बीजेपी कार्यकर्ताओं सीएम पर पुष्प बारिश कर उनका गर्मजोशी से स्वागत कर रहे थे. सीएम के काफिला के कतरास थाना क्षेत्र के समीप रुकने पर अपने समर्थकों के साथ सीएम के स्वागत में खड़ी भाजपा नेत्री ने भी सीएम का स्वागत किया इन्होंने ने ही ढुल्लू महतो पर यौय शोषण का आरोप लगाया है. इसके साथ ही बाघमारा से स्वच्छ छवि के प्रत्याशी देने के लिए मुख्यमंत्री को एक ज्ञापन भी सौंपा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details