झारखंड

jharkhand

धनबाद में BJP ने मनाया स्थापना दिवस, सेवा सप्ताह मनाने का संकल्प

By

Published : Apr 7, 2021, 10:44 AM IST

भारतीय जनता पार्टी का 41 वां स्थापना दिवस समारोह भारतीय जनता पार्टी धनबाद के जिला कार्यालय में आयोजित किया गया. इस दौरान सभी ने प्रधानमंत्री का संदेश सुना और पूरे सप्ताह को सेवा सप्ताह के रूप में मनाने का संकल्प लिया.

BJP celebrated Foundation Day in Dhanbad
धनबाद में BJP ने मनाया स्थापना दिवस

धनबादःभारतीय जनता पार्टी का 41 वां स्थापना दिवस समारोह भारतीय जनता पार्टी धनबाद के जिला कार्यालय में आयोजित किया गया. स्थापना दिवस समारोह में धनबाद के सांसद पी एन सिंह , जिला अध्यक्ष महानगर चंद्रशेखर सिंह, बीजेपी नेत्री रागिनी सिंह के साथ कई अन्य नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए. कार्यक्रम में सबसे पहले बीजेपी के संस्थापक श्यामा प्रसाद मुखर्जी और पंडित दीनदयाल उपाध्याय की तश्वीर पर माल्यार्पण किया गया. इसके बाद कार्यकर्ताओं ने प्रोजेक्टर के माध्यम से प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी का लाइव सन्देश सुना.


ये भी पढ़ें-खुदाई में मिली अवलोकितेश्वर बुद्ध की ऐतिहासिक मूर्ति, 1000 साल प्राचीन है प्रतिमा

गिरिडीह में आयोजित स्थापना दिवस समारोह में शामिल सांसद पीएन सिंह ने पार्टी को और मजबूत बनाने पर जोर दिया. इस दौरान कहा कि कार्यकर्ताओं के लिहाज से बीजेपी देश की सबसे बड़ी पार्टी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार अच्छा काम कर रही है. उन्होंने कहा कि इस स्थापना दिवस से एक सप्ताह तक पार्टी सेवा सप्ताह मनाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details