झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

पीएन सिंह की ऐतिहासिक हैट्रिक जीत, कहा- लोगों का मिला आशीर्वाद

धनबाद लोकसभा सीट से अपने जीत का डंका बजाने वाले बीजेपी प्रत्याशी पीएन सिंह ने अपने जीत को जनता का आशीर्वाद बताया है. उन्होंने कहा कि सरकार ने जो काम जनता की सेवा में किए हैं उसका ही परिणाम है कि आज जनता ने एकबार फिर से उन्हें चुना है.

By

Published : May 24, 2019, 3:31 AM IST

बीजेपी प्रत्याशी पीएन सिंह

धनबादः लोकसभा चुनाव 2019 मतगणना के साथ खत्म हो चुका है. पूरे देश में एनडीए ने जीत का डंका बजाया है. धनबाद लोकसभा से हैट्रिक जीत के साथ फतह हासिल करने वाले वर्तमान सांसद सह भाजपा प्रत्याशी पीएन सिंह अपने जीत को जनता का आशीर्वाद बताया है. उन्होंने कहा कि सरकार ने जो सेवा जनता के लिए की हैं उसी का आशीर्वाद जनता ने दिया है.

बीजेपी प्रत्याशी पीएन सिंह ने जीत के लिए जनता का किया धन्यवाद

भाजपा प्रत्याशी पीएन सिंह ने ऐतिहासिक जीत के लिए लोगों का आभार जताया है. उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी ने गांव के गरीबों, मध्यम वर्गों,पिछड़े और सवर्णों के लिए जो काम किया है, उसका हमें आशीर्वाद जीत के रूप में मिला है. ईमानदारी से काम करने वालों को जनता सिर पर बैठती है. वहीं पूरे देश में हुआ है.

ये भी पढ़ें-चतरा लोकसभा सीट पर बीजेपी की जीत, सुनील सिंह ने कांग्रेस के मनोज यादव को हराया

उन्होंने कहा कि धनबाद में हमें जनता ने तीसरी बार ऐतिहासिक मत से जिताया है. पूरे देश के कार्यों पर मुहर लगाने का काम जनता ने किया है. जात-पात और झूठ सच कहकर वोट मांगने वालों को जनता ने नकारने काम किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details