झारखंड

jharkhand

Theft in Dhanbad: धनबाद में चोरों के हौसले बुलंद, शटर तोड़ कर उखाड़ ले गए एटीएम

By

Published : Jun 5, 2022, 8:40 AM IST

धनबाद में चोरों ने एटीएम की चोरी कर ली. घटना गोमो-तोपचांची रोड की है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Theft in Dhanbad
Theft in Dhanbad

धनबादः जिले में चोरों के हौसले बुलंद हैं. चोर गोमो-तोपचांची रोड पर स्थित एचडीएफसी बैंक का एटीएम उखाड़ कर ले गए हैं. बीती रात चोरी की घटना को अंजाम दिया गया. चोरों ने शटर तोड़कर इस वारदात को अंजाम दिया है. तोपचांची थाना से महज सौ मीटर की दूरी पर यह एटीएम स्थित है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटे हैं.

बता दें कि धनबाद के गोमो-तोपचांची रोड पर चोरों ने वारदात को अंजाम देते हुए एटीएम की चोरी कर ली गई. शटर तोड़कर एटीएम उखाड़ लिया. एटीएम के बाहर टायर के निशान मिले हैं, जिससे यह पता चलता है कि चोर अपने साथ बड़ी गाड़ी लेकर आए थे. जिसमें रखकर वो एटीएम को ले गए. मामले की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ जुट गई. जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची.

हालांकि एटीएम में कितने पैसे थे. यह पता नहीं चल सका है. अंतिम बार पैसे कब डाले गए थे, यह बैंक अधिकारियों के आने पर ही पता चल सकेगा. वहीं बीच बाजार में चोरी की घटना के बाद चर्चाओं का बाजार भी गर्म है. लोगों का कहना है कि घटना स्थल से तोपचांची थाना की दूरी लगभग एक सौ मीटर की है और एटीएम के पास कई घर भी हैं. बावजूद चोरों ने इस घटना को अंजाम देते हुए अपनी उपस्थिति दर्ज करायी है. ग्रामीणों ने यह भी बताया कि बिना किसी सुरक्षा गार्ड के एटीएम खुला रहता है. अगर सुरक्षा गार्ड रहता तो शायद तोपचांची में ऐसी घटना नहीं घटती. बताते चलें कि तोपचांची थाना के नए थाना प्रभारी जयशंकर प्रसाद ने शुक्रवार को ही योगदान दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details