झारखंड

jharkhand

धनबाद में अमन सिंह के नाम पर मांगी 2 लाख की रंगदारी, नहीं देने पर जान से मारने की धमकी

By

Published : Feb 9, 2022, 1:51 PM IST

धनबाद में अमन सिंह का आतंक बढ़ता जा रहा है. अमन सिंह भले ही जेल में बंद है. लेकिन उसके गुर्गे लगातार रंगदारी मांग रहे हैं. अब आउटसोर्सिंग कंपनी के प्रबंधक से दो लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई है.

extortion in Dhanbad
धनबाद में अमन सिंह के नाम पर मांगी 2 लाख की रंगदारी

धनबादः जेल में बंद शूटर अमन सिंह के नाम पर खुलेआम रंगदारी मांगी जा रही है, लेकिन धनबाद पुलिस अमन सिंह के गुर्गों पर नकेल कसने में नाकाम है. यही वजह है कि फिर अमन सिंह के नाम पर एक आउटसोर्सिंग कंपनी के प्रबंधक से 2 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई और कहा गया कि रंगदारी की रकम नहीं देने पर जान से हाथ धोना पड़ेगा. आउटसोर्सिंग कंपनी के प्रबंधक ने इसकी लिखित शिकायत स्थानीय थाने में की है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

यह भी पढ़ेंःGangs Of Wasseypur Returns! प्रिंस खान के रंगदारी मांगने पर खौफ में लाइजनिंग अधिकारी, पुलिस से की शिकायत

सुदामडीह रिवर साइड में संचालित डेको आउटसोर्सिंग कंपनी के प्रबंधक मधुसूदन सिंह उर्फ मधु सिंह को अमन सिंह के गुर्गों ने फोन किया और दो लाख रुपये की मांग की. मधु सिंह को कहा गया कि यह रंगदारी अमन सिंह मांग रहा है. इसकी लिखित शिकायत मधु सिंह ने स्थानीय थाने में की है. मधु सिंह ने अपनी शिकायत में कहा है कि अमन सिंह के गुर्गों ने 6 बार फोन किया. लेकिन फोन रिसीव नहीं किया. सातवीं बार कॉल आने के बाद फोन रिसीव किया. फोन रिसिव करने के बाद उसने खुद को अमन सिंह का भाई बताया और कहा कि घर पर एक बार बमबाजी की थी. दो लाख रुपये दे दो, अन्यथा फिर बमबाजी होगी. इसके बाद फोन काट दिया.

शिकायत में यह भी कहा गया है कि आठवीं बार भी फोन आया और कहा कि पुलिस को सूचना दी तो तुम्हारा बचना मुश्किल हो जाएगा. फोन करने वालों से कहा कि पैसे कहां से लाएंगे तो जवाब में कहा कि यह तुम्हारी समस्या है. जिंदा रहना है तो पैसे देना होगा. फोन करने वाले ने कहा डेको के मालिक हो और पैसा नहीं है. हालांकि, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद कार्रवाई शुरू कर दी है और शीघ्र ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details