झारखंड

jharkhand

धनबाद: नवजात की मौत के बाद परिजनों ने किया हंगामा, अस्पताल प्रबंधन पर लगाया लापरवाही का आरोप

By

Published : Jan 31, 2021, 1:20 PM IST

धनबाद जिले में नवजात की मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया. आक्रोशित परिजनों की तरफ से अस्पताल के इंचार्ज और नर्स पर लापरवाही का आरोप लगाया गया है. वहीं पूरे मामले में अस्पताल की तरफ से कोई बात नहीं कही गई है.

after death of newborn baby family accused hospital for negligence in dhanbad
नवजात की मौत के बाद अस्पताल में हंगामा

धनबाद:झरिया के मातृ सदन में चार दिन पहले जन्मे एक नवजात की मौत हो गई. घटना के बाद परिजन आक्रोशित हो गए. जिसके बाद अस्पताल में जमकर हंगामा किया. परिजनों ने बच्चे की देखभाल में अस्पताल के इंचार्ज और नर्स के ऊपर लापरवाही का आरोप लगाया है.

देखें पूरी खबर
नवजात शिशुको नर्स को सौंपाकेंदुआडीह थाना क्षेत्र के अलकुसा की रहने वाली पूजा देवी को मातृ सदन में प्रसव के लिए भर्ती कराया गया था. सीजेरियन से महिला का प्रसव हुआ था. महिला नवजात बच्चे को रख पाने सक्षम नहीं थी. महिला के परिजनों ने नर्सों से नवजात बच्चे को रखने की गुजारिश की. इस पर नर्स की तरफ से पैसे की मांग की गई. परिजन पैसे देने के लिए राजी हो गए. इसके बाद नवजात बच्चे को परिजनों ने अस्पताल में नर्स के पास सौंप दिया.

इसे भी पढ़ें-बोकारो में नशे का सौदागर गिरफ्तार, महिला सरगना समेत पांच आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज


नवजात की मौत
चार दिन बाद अचानक उस नवजात की मौत हो गई. मौत की सूचना मिलने के बाद परिजन आक्रोशित हो गए और जमकर हंगामा किया. परिजनों ने नर्स के ऊपर बच्चे की देखभाल में लापरवाही का आरोप लगाया है. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराया. इधर, अस्पताल प्रबंधन ने मामले को लेकर कुछ भी बोलने से इनकार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details