झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

देवघर में अपराधियों ने फोन कर युवक को घर के बाहर बुलाया, फिर सीने में दाग दी गोली

देवघर में अपराधियों ने गोली मारकर एक युवक की हत्या कर दी. पुलिस का कहना है आपसी रंजिश के चलते वारदात को अंजाम दिया गया है. अपराधी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं जिसकी तलाश के लिए छापेमारी की जा रही है.

By

Published : Apr 20, 2021, 12:46 AM IST

Youth shot dead in Deoghar
देवघर में युवक की हत्या

देवघर:नगर थाना क्षेत्र के शिवपुरी मोहल्ले में सोमवार देर शाम बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी. युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. युवक का नाम राहुल झा है. पुलिस के मुताबिक आपसी रंजिश के चलते बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है.

देखें पूरी खबर

यह भी पढ़ें: गढ़वा में मां और दो बच्चों की धारदार हथियार से हत्या, पैसे और जमीन विवाद में मर्डर की आशंका

फोन कर घर के बाहर बुलाया, फिर सीने में उतार दी गोली

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि युवक घर में खाना खा रहा था. इसी दौरान किसी ने फोन कर उसे बाहर बुलाया और गोली मार दी. गोली मारने के बाद बदमाश मौके से भाग निकले. पुलिस ने बताया कि युवक डेयरी फार्म चलाता था. किन लोगों से युवक की दुश्मनी थी इस बात का पता नहीं चल सका है. घटना को लेकर परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है. अपराधी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं जिसकी तलाश के लिए छापेमारी की जा रही है. पुलिस ने बताया कि इस इलाके में कुछ दिन पहले भी गोलीबारी हुई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details