झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

संवेदनाओं का अंत! हादसे के बाद घंटों सड़क पर तड़पता रहा युवक, लोगों ने नहीं पहुंचाया अस्पताल, मौत

देवघर सारठ हाइवे पर रफ्तार का कहर देखने को मिला जिसमें एक युवक की मौत हो गई (Young man died in road accident). युवक बिना हेलमेट के बाइक चला रहा था. इसी दौरान वह अनियंत्रित हुआ और बाइक पेड़ से टकरा गई. हादसे के बाद काफी देर तक युवक सड़क पर ही तड़पता रहा लेकिन किसी ने उसे अस्पताल नहीं पहुंचाया. हालांकि इसकी सूचना पुलिस को दे दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को अस्पता ल पहुंचाया लेकिन तबतक देर हो चुकी थी.

By

Published : Jan 3, 2023, 7:22 AM IST

Young man died in road accident
concept Image

देवघर: देवघर सारठ मुख्य पथ पर डिगरीटांड़ मोड़ के पास रफ्तार का कहर देखने को मिला. यहां सड़क दुर्घटना में 22 वर्षीय बाइक चालक की मौत हो गई (Young man died in road accident). घटना के बारे में आसपास के लोगों ने बताया की मृतक युवक देवघर की ओर से काफी तेज गति से आ रहा था, तभी डिगरीटांड़ मोड़ के पास अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे स्थित पीपल पेड़ से टकराकर सड़क पर गिर गया और गंभीर रूप से जख्मी हो गया. इस दौरान काफी देर तक उसे किसी ने अस्पताल नहीं पहुंचाया, हालांकि पुलिस मौके पर पहुंच कर उसे अस्पताल ले गई लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें:Road Accident In Dhanbad: टैंकर की टक्कर से स्कूटी सवार पिता की मौत और पुत्र गंभीर रूप से घायल, लोगों ने विरोध में किया सड़क जाम

जानकारी के अनुसार, जब देवघर सारठ मुख्य पथ पर यह हादसा हुआ तब पेड़ से टकरा कर काफी देर तक युवक वहीं पड़ा रहा. लेकिन किसी ने उसे उठाकर अस्पताल तक नहीं पहुंचाया. इसी दौरान आते-जाते राहगीरों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंची और घायल युवक को सारठ सीएचसी पहुंचाया, जहां ऑन ड्यूटी डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

काफी देर तक युवक की पहचान भी नहीं हो सकी, हालांकि सबैजोर पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि अस्पताल पहुंचे और उन्होंने बताया कि मृतक युवक मूल रूप से पथरोल थाना क्षेत्र के बिल्ली गांव निवासी का रहने वाला था और उसका नाम चुटर मांझी है. उन्होंने बताया कि चुटर अपनी बहन के घर मनिगढ़ी से सबैजोर स्थित अपनी दूसरी बहन घर आया था और फिर सबैजोर से अपने घर जाने की बात कहकर निकला था. इसी बीच डिगरीटांड़ मोड़ के समीप हादसे का शिकार हो गया.

इस हादसे के बारे में पुलिस का कहना है की युवक घटना के बाद काफी देर तक सड़क पर पड़ा हुआ रह गया और हेलमेट नहीं पहनने की वजह से सिर पर गहरी चोट लगी. इसके अलावा चोट लगने की वजह से उसका काफी खून सड़क पर बह गया था. उनका कहना था कि अगर युवक ने हलमेट पहनी होती और समय पर लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचा दिया होता तो शायद उसकी जान बच सकती थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details