झारखंड

jharkhand

रेस्तरां मालिक से मारपीट मामले में थानेदार पर गिरी गाज, SDPO की जांच के बाद SP ने की कार्रवाई

By

Published : Aug 16, 2019, 8:49 PM IST

देवघर में बीते दिनों रेस्तरां मालिक से मारपीट करने वाले थाना प्रभारी पर कार्रवाई की गई. मारपीट की घटना के बाद एसपी नरेंद्र कुमार ने सदर एसडीपीओ को जांच के आदेश दिए जिसके रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की गई.

एसपी नरेंद्र सिंह

देवघरः अपनी कार्यशैली को लेकर लगातार विवादों में रहनेवाले देवघर के नगर थाना प्रभारी पर आखिरकार गाज गिर ही गई. जिले के पुलिस कप्तान ने थानेदार मदन ठाकुर के रेस्टरां मालिक से मारपीट करने के कारण थानेदारी छीन ली है. साथ ही उनके खिलाफ विभागीय जांच के लिए डीआईजी को भी लिखने की बात कही है.

एसपी का बयान


क्या है मामला ?
बीते दिनों एक रेस्तरां के भीतर रेस्तरां मालिक से मारपीट करते थानेदार का वीडियो सामने आया था. घटना वाले रोज रात के वक्त थानेदार साहब रेस्टोरेंट में खाना लेने गए थे, लेकिन वहां के मैनेजर ने उन्हें थोड़ा इंतजार करने के लिए कहा. इस बात से थानेदार साहब को इतना गुस्सा चढ़ गया कि उन्होंने मैनेजर की पिटाई कर दी. थाना प्रभारी इस बात से बेखबर थे की उनकी हरकत सीसीटीवी में कैद हो रही थी.

रेस्तरां मालिक ने एसपी से की शिकायत
घटना के बाद रेस्तरां के मालिक ने जिले के एसपी नरेंद्र सिंह से इस बाबत शिकायत कर दी. लिहाजा थाना प्रभारी मदन ठाकुर के खिलाफ लगातार आ रही शिकायत के मद्देनजर जिले के एसपी नरेंद्र कुमार ने सदर एसडीपीओ को जांच के आदेश दिए. जांच रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई करते हुए मदन ठाकुर से नगर थाने की थानेदारी छीन ली गई.

एसपी की कार्रवाई से पुलिसकर्मियों में हड़कंप
फिलहाल सरावां के थाना प्रभारी विक्रम कुमार को नगर थाने का प्रभार दिया गया है. बहरहाल, जिले के एसपी की इस कार्रवाई के बाद तमाम पुलिसकर्मियों में हड़कंप मचा हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details