झारखंड

jharkhand

देवघर: दो बाइक की टक्कर, महिला समेत पांच घायल, एक गंभीर

By

Published : Jul 29, 2020, 7:22 PM IST

देवघर जिले में बुधवार को दो बाइक की भिड़ंत में महिला समेत पांच लोग घायल हुए है. वहीं सभी घायलों को इलाज के लिए देवघर सदर अस्पताल रेफर किया गया है, जिसमें से एक की हालत नाजुक बनी हुई है.

deogarh news
दो बाइक की टक्कर में पांच लोग घायल

देवघर: जिले में बुधवार को दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर हो गई. जिसमें बाइक सवार पांच लोग घायल हो गए, जिसमें महिला भी शामिल है. घटना के बाद आस पास के ग्रामीणों ने सभी को इलाज के लिए 108 एंबुलेंस से अनुमंडल अस्पताल मधुपुर भेजा. घायलों में एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. सभी को बेहतर इलाज के लिए देवघर रेफर कर दिया गया है.

दो बाइक की टक्कर में पांच लोग घायल
दो बाइक की टक्करमामला जिले के मधुपुर अनुमंडल के मार्गोमुंडा थाना का है. जहां फागो नदी पुल के समीप मार्गोमुंडा-मधुपुर पथ पर बुधवार को दो बाइक की भिड़ंत में एक महिला समेत पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के बाद ग्रामीणों ने सभी घायलों को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया. अस्पताल में चिकित्सकों ने घायल ललटू कोल, हेमलाल बेसरा, मिरुती किस्कु, इस्माइल मियां और असफाक को तुरंत प्राथमिक उपचार करते हुए बेहतर इलाज के लिए देवघर सदर अस्पताल रेफर कर दिया.


इसे भी पढ़ें-किसानों को नहीं होगी खाद की किल्लत, प्रोसेसिंग प्लांट में कचरे से बना 500 टन ऑर्गेनिक खाद


पांच लोग गंभीर रूप से घायल
घायलों में ललटु कोल की हालत चिंताजनक बताई जा रही है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि मारगोमुंडा प्रखंड के कुदुरखोसो गांव निवासी ललटु अपने पिता हेमलाल हेम्ब्रम और मां मिरुती किस्कु को बाइक से पाने-सिंहरिया गांव से अपने गांव जा रहा था. इसी बीच विपरीत दिशा से आ रहे बाइक से अशफाक अंसारी अपने साथी इस्माइल के बाइक से मधुपुर आ रहे थे. वहीं फागो नदी के पास दोनों बाइक की जोरदार टक्कर हो गई, जिसके बाद दोनों बाइक सवार घायल होकर वहीं गिर गए. आस पास के ग्रामीणों के सहयोग से सभी घायलों को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल लाया गया. प्राथमिक उपचार के बाद सभी को बेहतर इलाज के लिए देवघर सदर अस्पताल रेफर कर दिया. वहीं पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details