झारखंड

jharkhand

मध्य प्रदेश से मन्नत पूरी करने आए थे बाबाधाम, सड़क हादसे के हुए शिकार, दर्जनों घायल

By

Published : Apr 17, 2019, 5:15 PM IST

देवघर बाबाधाम में मन्नत पूरी करने आए दर्जनों श्रद्धालु सड़क हादसे के शिकार हो गए.  हादसे में सभी को गंभीर चोटें आई है. हालांकि सभी खतरे से बाहर हैं.

सड़क हादसे के हुए शिकार

देवघरः चकाई-देवघर मुख्य मार्ग पर बुधवार को एक सड़क हादसा हुआ. जिसमें दर्जनों श्रद्धालु गंभीर रूप से जख्मी हो गए. सभी श्रद्धालु मध्यप्रदेश के देवास जिले के रहने वाले हैं. वे अपनी मन्नत पूरी करने बाबाधाम पहुंचे थे. घायलों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं. सभी का इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है.

मध्य प्रदेश से मन्नत पूरी करने आए थे बाबाधाम

पीड़ितों ने बताया कि सभी एक पिकअप वैन में सवार होकर एक दिन पहले ही बाबाधाम पहुंचे थे. बाबाधाम में बकरे की बलि देने और मन्नत पूरी करने के बाद वापस लौट रहे थे. लौटने के दौरान देवघर-चकाई मुख्य मार्ग पर दिघरिया पहाड़ के पास सामने से आ रही ट्रक से बचने के दौरान पिकअप वैन का पहिया सड़क से नीचे उतर गया. जिसमें पिकअप वैन में सवार श्रद्धालु महिला और बच्चें समेत दर्जनभर श्रद्धालु सड़क पर गिर गए.

ये भी पढ़ें-पाकुड़ में बूंद-बूंद पानी को तरस रहे लोग, नगर परिषद ने खड़े किए हाथ

हादसे में जख्मी सभी लोगों का देवघर के सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. सभी लोग खतरे से बाहर है. बता दें कि देवघर-चकाई मुख्य मार्ग पर आए दिन इस तरह के हादसे होते रहते है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details