झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

कुएं से मिली छात्रा के शव मामले में आरोपी गिरफ्तार, दुष्कर्म के बाद की गई थी हत्या

देवघर के मोहनपुर थाना क्षेत्र से दो दिनों से लापता छात्रा की मिली लाश मामले में गांव के 2 युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने बताया कि छात्रा का अपहरण कर पहले उसके साथ दुष्कर्म किया फिर उसकी हत्या कर शव कुएं में डाल दिया.

By

Published : May 1, 2020, 3:48 PM IST

Updated : May 3, 2020, 5:55 PM IST

Deoghar police, crime in Deoghar, girl killed after rape, student killed in deoghar, देवघर पुलिस, देवघर में अपराध, छात्रा की रेप के बाद हत्या, छात्रा की हत्या
पुलिस गिरफ्त में आरोपी

देवघरः शहर के मोहनपुर थाना क्षेत्र से लापता छात्रा की बरामद लाश के मामले में देवघर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने मामले में दो युवकों को गिरफ्तार किया है.

30 अप्रैल को मिली थी लाश

बता दें कि 28 अप्रैल को शाम से ही एक छात्रा घर से गायब थी. जिसकी लिखित शिकायत परिजनों ने मोहनपुर थाने में की थी. जिसमें दो युवकों का नाम भी दिया गया था. वहीं 30 अप्रैल को छात्रा का शव एक कुएं से बरामद किया गया था. उसके सिर पर जख्म के निशान थे.

यह भी पढ़ेंःसनकी आशिक ने ब्रेकअप के बाद प्रेमिका को मारा चाकू, लॉकडाउन के बीच पहुंचा था मिलने

सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या

सदर एसडीपीओ सहित बनाई गई टीम ने जांच के दौरान दोनों युवकों को पकड़ लिया और सख्ती से पूछताछ की गई. आखिरकार कड़ाई से पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बयान में बताया कि वारदात के दिन शाम को दोनों युवकों ने छात्रा का अपहरण कर उसे कुएं के पास ले गए और सामूहिक दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर कुएं में फेंककर फरार हो गए.

भेजा गया जेल

गिरफ्तार दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है. आरोपियों के पास से 2 मोबाइल भी बरामद किया गए हैं. इसकी जानकारी एसपी पीयूष पांडेय ने दी.

Last Updated : May 3, 2020, 5:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details