झारखंड

jharkhand

देवघर के सरस कुंज में दिखा DC का अलग अवतार, दिव्यांग बच्चों संग गाया भजन

By

Published : Jan 24, 2020, 1:59 AM IST

देवघर में सरस कुंज में स्थापना दिवस के मौके पर डीसी नैंसी सहाय ने दिव्यांग बच्चों से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने बच्चों संग भजन भी गाया और यहां के लोगों के लिए सहयोग करने की भी बात कही.

DC sang hymn, डीसी ने गाया भजन
नैंसी सहाय, उपायुक्त

देवघर: यूं तो देश में हर साल यूपीएससी की नर्सरी से तमाम आईएएस और आईपीएस तैयार होते हैं. लेकिन ऐसी पैदावार कम ही देखने को मिलती है, जो अपने कार्यों से न सिर्फ समाज को तंदरुस्त रखते हैं बल्कि मन-मस्तिष्क पर भी अपनी खूबियों की ऐसी छाप छोड़ जाती हैं जो अमिट होती है. इन दिनों ऐसी ही कुछ करती नजर आ रही है देवघर की उपायुक्त नैंसी सहाय वैसे तो अपने प्रशाशनिक फैसलों को लेकर अक्सर चर्चा में तो रहती ही है लेकिन मौका मिलने पर वह इंसानियत की मिसाल भी कायम करने में पीछे नही रहती.

देखें पूरी खबर

दीप प्रज्वलित कर हुई कार्यक्रम की शुरूआत
ये तस्वीर उस वक्त देखने को मिली जब सरस कुंज में स्थापना दिवस के मौके पर डीसी साहिबा दिव्यांग बच्चों से मिलने पहुंची. वहां पहुंच कर वह खुद को रोक न सकी और बच्चों संग भजन गाकर उपस्थित लोगों सहित बच्चों के दिलों में एक अमिट छाप छोड़ गईं. सरस कुंज के स्थापना दिवस के मौके जिला कलेक्टर ने सर्वप्रथम सुभाषचंद्र बोस जी की जयंती पर उन्हें माला पहनाकर और दीप प्रज्वलित कर उद्घाटन किया.

भजन गाती उपायुक्त

ये भी पढ़ें-गणतंत्र दिवस की तैयारी, बढ़ाई गई बिरसा मुंडा एयरपोर्ट की सुरक्षा व्यवस्था

सभी पदाधिकारी रहे मौजूद
इसके अलावा उपायुक्त नैंसी सहाय ने सरस कुंज की विकास के लिए सहयोग का भी भरोसा दिलाया. उन्होंने यहां रह रहे सभी दिव्यांग बच्चों और असहाय लोगों को शुभकामनाएं भी दी. वहीं इस मौके पर सभी पदाधिकारी मौजूद रहे. जहां दिव्यांग बच्चों ने डांस, फैशन शो सहित कई कार्यक्रमों के माध्यम से लोगों का मन मोह लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details