झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

Deoghar Crime News: सावधान! कांवरिया के भेष में घूम रहे चोर, बोलबम का चोला पहनकर कर रहे चोरी

देवघर में चोरों ने दो बंद दुकानों को अपना टारगेट बनाया और शटर काट 60 हजार कैश लेकर चलते बने. हैरानी की ये बात ये है कि ये चोर कांवरिया के रूप धरकर चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं. पूरा मामला देवघर नगर थाना क्षेत्र का है

By

Published : Aug 13, 2023, 8:59 AM IST

Updated : Aug 13, 2023, 11:24 AM IST

Deoghar Crime News
बोलबम के ड्रेस में चोरों ने पुलिस की नींद उड़ा दी

देखें पूरी खबर

देवघर:बोलबम के ड्रेस में चोरों ने पुलिस की नींद उड़ा दी है. देवघर के व्यस्ततम क्षेत्र में से एक स्टेशन रोड के दो दुकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया है. चोरी की घटना सीसीटीवी में कैद हो गयी है. बोलबम का ड्रेस पहने चोर दुकानों में चोरी कर रहे हैं. 6 की संख्या में शातिर चोरों द्वारा शुक्रवार रात चोरी की घटना को अंजाम दिया गया.

ये भी पढ़ें:Cyber Crime In Deoghar: देवघर उपायुक्त के नाम से फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट बनाकर पैसे की मांग, पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर जांच में जुटी

इन दुकानों को चोरों ने बनाया निशाना:पहला फर्स्ट क्राई नाम के प्रतिष्ठान है जबकि दूसरी दुकान मां दुर्गा मेडिकल हॉल है. दोनों दुकान का चोरों द्वारा शटर काटकर अंदर प्रवेश किया गया है. घटना दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है. सभी 6 चोर बोलबम का ड्रेस पहने हुए थे. इनमें से 2 चोर सड़क पर रेकी कर रहे थे. बाकी दुकान का शटर काटकर दुकान के अंदर प्रवेश कर रहे थे. इन चोरों ने दुकान से कोई सामान चोरी नहीं किया. काउंटर में रखे कैश पर हाथ साफ कर दिया.

60 हजार रुपये लेकर फरार हुए चोर: चोरों ने एक दुकान का कैश काउंटर तोड़कर 50 से 60 हजार रुपये नकद और मेडिकल दुकान से एक हजार रुपये के आसपास कैश की चोरी कर फरार हो गए. सुबह दुकान के मालिक द्वारा इसकी सूचना देवघर नगर थाना की पुलिस को दिया गया.

चोरों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन:पुलिस द्वारा दुकान का निरीक्षण कर चोरों की जल्द गिरफ्तारी करने का आश्वासन दिया है. घटना नगर थाना के बिल्कुल पास की है. ऐसे में पीड़ित दुकानदारों में पुलिस की कार्यशैली से नाराजगी जाहिर की है. जबकि श्रावणी मेले के दौरान देवघर में हजारों की संख्या में अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती की जाती है. फिर भी शहर में आए दिन अपराधी कोई ना कोई घटना को अंजाम दे रहे है.

Last Updated : Aug 13, 2023, 11:24 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details