झारखंड

jharkhand

By

Published : Jul 6, 2020, 5:59 AM IST

ETV Bharat / state

देवघर: कोरोना योद्धाओं को किया गया सम्मानित

देवघर के मधुपुर रेड क्रॉस सोसाइटी मेंं सम्मान समारोह आयोजित किया गया. इस सम्मान समारोह में कोविड-19 के संकट काल में कार्य कर रहे लोगों को सम्मान पत्र देकर सम्मानित किया गया.

Corona fighters honoured
कोरोना योद्धाओं को किया गया सम्मानित

देवघर: जिले के मधुपुर के पनाह कोला रोड स्थित रेड क्रॉस सोसाइटी में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. इस दौरान सोसायटी के अध्यक्ष सह एसडीओ योगेंद्र प्रसाद ने मीडियाकर्मी, रेड क्रॉस सोसाइटी के सदस्य समेत आपदा प्रबंधन समिति के सदस्यों को कोरोना काल में अनवरत सेवा देने के लिए सम्मानित किया गया.

इस मौके पर उन्होंने कहा कि कोरोना के संकट काल में जिस तरह आपदा प्रबंधन समिति के सदस्य और रेड क्रॉस के सदस्यों ने लोगों के बीच जागरूकता लाने के लिए कार्य किया है, वैसे ही मीडिया कर्मियों ने भी निरंतर लोगों के बीच कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए जागरूकता लाने के लिए कार्य किया है.

ये भी पढ़ें-लालू वार्ड के सुरक्षा की जांच करने पहुंचे सिटी एसपी, सुरक्षा कर्मियों को किया दुरुस्त

उन्होंने कहा कि संकट अभी खत्म नहीं हुआ है जिस तरह से करोना का मरीज में बढ़ोतरी हो रही है. ऐसे में अब और भी सुरक्षित रहने की जरूरत है. इसके लिए हम सभी को निरंतर लोगों में जागरूकता लाने के लिए कार्य करते रहना होगा. लोगों को मास्क लगाने और शारीरिक दूरी बनाए रखने के लिए प्रेरित करना होगा, तभी कोरोना से जीता जा सकता है. एसडीओ ने उपस्थित सभी लोगों से लोगों को जागरूक करने के लिए सभी कार्य करने की अपील की उन्होंन कहा कि यह दौर सुरक्षित रहने का है क्योंकि अभी कोरोना का लगातार मरीज की बढ़ोत्तरी हो रही है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details