झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

सारठ सीट से मंत्री रणधीर सिंह ने दाखिल किया नामांकन, कहा- जनता का मिला आशीर्वाद, तो अधूरे कामों को करूंगा पूरा

झारखंड विधानसभा चुनाव के पांचवे चरण के लिए नामांकन का दौर जारी है,इसी बीच देवघर का सबसे हॉट सीट सारठ विधानसभा बीजेपी प्रत्याशी रणधीर सिंह ने नामांकन पर्चा दाखिल किया और मीडिया से बातचीत में अपने चुनावी मुद्दों को सामने रखा.

By

Published : Dec 3, 2019, 11:55 PM IST

bjp-candidate-randhir-singh-filed-nomination
रणधीर सिंह

देवघरः झारखंड विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण के लिए नामांकन का दौर जारी है. इसी कड़ी में नामांकन के अंतिम दिन सारठ से बीजेपी प्रत्याशी रणधीर सिंह ने अपना पर्चा दाखिल किया. मधुपुर अनुमंडल कार्यालय में निर्वाची पदाधिकारी परमेश्वर मुंडा के समक्ष चार सेटों में अपना पर्चा दाखिल किया. पर्चा दाखिल करने के बाद रणधीर सिंह बाहर निकले और बड़े बुजुर्गो का आशीर्वाद लिया और मीडिया के सामने अपने चुनावी मुद्दों को रखा.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें:इस बार 65 पार नहीं, बल्कि रघुवर दास पार हो जाएंगे: सुबोध कांत सहाय

'विकास होगा मुद्दा'
नामांकन पर्चा दाखिल करने के बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए रणधीर सिंह कहा कि अगर जनता आशीर्वाद देती है, तो सारठ विधानसभा में अधूरे विकास कार्यों को पूरा करने के साथ-साथ 3 बिजली ग्रिड, 3डिग्री कॉलेज, डेयरी प्लांट, कोल्ड स्टोर, बासुकीनाथ-चितरा रेल लाइन की स्वीकृति, 70 पीडब्ल्यूडी सड़क निर्माण, 150 छोटे बड़े पूल का निर्माण, 450 गांवों को मुख्य सड़कों से जोड़ने का काम, 450 गांवों में बिजली कनेक्शन, 1600 तालाबों का निर्माण, 3500 चापानल, जैसे तमाम मूलभूत सुविधाओं सहित सारठ विधानसभा क्षेत्र में विकास के कई कार्य किये जाएंगे.

मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने बोला हमारा मुख्य मुद्दा सारठ विधानसभा क्षेत्र को पूर्ण अनुमंडल बनाना. घर-घर पेयजलापूर्ति पहुंचाना, खागा को प्रखंड बनाना, बासुकीनाथ-चितरा से मधुपुर को रेल लाइन से जोड़ना होगा मुख्य मुद्दा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details