झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

चाकू की नोक पर दुष्कर्म कर बनाया वीडियो, इंसाफ के लिए दर-दर भटक रही विवाहिता

चतरा की एक शादीशुदा महिला को वीडियो क्लिप का भय दिखाकर दो वर्षों तक यौन शोषण किये जाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. महिला का आरोप है कि शख्स ने उसे घर में अकेला देखकर चाकू की नोक पर पहले उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया और फिर उसका वीडियो क्लिप बनाकर दो वर्षों तक उसका यौन शोषण करता रहा.

By

Published : Jul 13, 2019, 10:50 PM IST

दुष्कर्म

चतरा: जिले के प्रतापपुर थाना क्षेत्र में एक शादीशुदा महिला को वीडियो क्लिप का भय दिखाकर, दो वर्षों तक यौन शोषण किये जाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. महिला का आरोप है कि उसके पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने उसे घर में अकेला देखकर चाकू की नोक पर उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर वीडियो क्लिप बनाकर दो वर्षों तक उसका यौन शोषण करता रहा.


सोशल मीडिया में वीडियो वायरल करने की देता था धमकी


इस कुकर्म की जानकारी जिले के एसपी, स्थानीय थाना एवं पुलिस के अन्य वरीय अधिकारियों को होने के बाद भी आरोपी बडे़ शान से खुलेआम घूम रहा है. आरोपी उसका वीडियो क्लिप बनाकर सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देता था. पीड़ित महिला के पति को जब इस बात की भनक लगी तो उसने स्थानीय थाना में न्याय की गुहार लगाई. प्रतापपुर थाने से उसे डराकर भगा दिया गया, तब उसने न्यायलय की शरण ली और मामला दर्ज कराया. जिसके बाद से न्याय की उम्मीद छोड़ पीड़ित दंपति अपने बच्चों के साथ एसपी कार्यालय के समक्ष आत्मदाह करने का मन बना चुके हैं.


पहले भी बहु-बेटियों की इज्जत को कर चुका है तार-तार


पीड़िता के पड़ोसियों का कहना है कि आरोपी की बुरी नजर हमेशा इलाके की बहु-बेटियों पर लगी रहती है. पहले भी वह कई बहु-बेटियों की इज्जत को तार-तार कर चुका है, लेकिन लोक-लाज और समाज के डर से सभी ने इस बात को भुलाना ही मुनासिब समझा. इस बहसी दरिंदे का आतंक इतना बढ़ गया है कि आस-पड़ोस की बहु-बेटियां घर से निकलने में भी कतराने लगी हैं.


आरोपी प्रतापपुर थाना के लिये करता है मुखबिरी


आरोपी, प्रतापपुर थाना के लिये मुखबिरी का काम करता है. इसी बात का फायदा उठाकर वह पुलिस की नजरों से बच निकलता है. उसके अनुसार उसे बेवजह ही इस मामले में फंसाया जा रहा है. इस मामले मे स्थानीय प्रतापपुर पुलिस कुछ भी बोलने से कतरा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details