झारखंड

jharkhand

By

Published : Dec 13, 2020, 3:20 PM IST

ETV Bharat / state

चतरा: चोरों ने मंदिर में की चोरी, प्रतिमा में लगे सोने और चांदी के आभूषण पर किया हाथ साफ

चतरा जिले में चोरों ने मंदिर में चोरी की घटना को अंजाम दिया है. चोरों ने प्रतिमा में लगे सोने और चांदी के आभूषण की चोरी की है. इससे पहले भी मंदिर में चोरी की घटना हो चुकी है.

theft  in temple in chatra
मंदिर में हुई चोरी

चतरा:जिले में एक बार फिर बेलगाम चोरों ने वारदात को अंजाम दिया है. देर रात चोरों ने जिले के पत्थलगड़ा थाना क्षेत्र में स्थापित मां लेंबोइया पहाड़ी मंदिर में वेंटीलेटर तोड़कर मुख्य मंदिर के गर्भ गृह में स्थापित मां की प्रतिमा में लगे सोने और चांदी के आभूषण की चोरी कर ली है. मंदिर में हुई चोरी की घटना से श्रद्धालुओं में आक्रोश है.

देखें पूरी खबर
मंदिर में हुई चोरीजानकारी के अनुसार देर रात मंदिर का वेंटीलेटर तोड़कर अंदर घुसे चोरों ने मां की प्रतिमा में लगे सोने चांदी के जेवर की चोरी की है. मंदिर में चोरी की जानकारी सुबह उस समय मिली जब पुजारी पूजा करने पहुंचे. आभूषण इधर-उधर बिखरा देख पुजारियों ने घटना की जानकारी पत्थलगड़ा थाना पुलिस को दी है.

इसे भी पढ़ें-नए कृषि कानून पर गतिरोध जारी, आंदोलन तेज करेंगे किसान


पहले भी हुई है मंदिर में चोरी
पूर्व में भी चोरों ने मंदिर में चोरी की घटना को अंजाम दिया था. लगातार हो रही चोरी की घटनाओं से श्रद्धालुओं में आक्रोश है. लोगों ने पुलिस से मंदिर की सुरक्षा व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त करने की अपील की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details