झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

'अबकी बार 60 पार, डबल इंजन की सरकार करेगी देश-प्रदेश का संयुक्त विकास'

लोकसभा चुनाव जीतने के बाद चतरा पहुंचे सांसद सुनील सिंह का कार्यकर्ता और समर्थकों ने जोरदार स्वागत किया, इस दौरान उन्होंने जनता का आभार जताया और कहा कि अब विधानसभा में 60 से ज्यादा सीटें जीतने का लक्ष्य रखा गया है.

By

Published : Jun 8, 2019, 10:01 AM IST

जुलुस के दौरान सुनील सिंह

चतरा : लोकसभा चुनाव में प्रचंड जीत मिलने के बाद सांसद सुनील कुमार सिंह पहली बार चतरा पहुंचे. जहां पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने नवनिर्वाचित सांसद का जोरदार स्वागत किया. इस दौरान सिमरिया विधानसभा क्षेत्र में सांसद ने कार्यकर्ताओं के साथ विजय जुलूस निकालकर मतदाताओं का आभार जताया.

देखें पूरी खबर

सांसद सुनील सिंह ने एक दर्जन गांवों में रुक-रुक कर जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि देश में बहुमत की सरकार और प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी के फिर से शपथ लेने पर बधाई दी. इसके बाद सिमरिया चौक पर देर शाम जोरदार आभार यात्रा निकाली गई. आभार यात्रा के दौरान उत्साहित सांसद कार्यकर्ताओं के साथ जमकर डीजे की धुन पर झूमे. मौके पर स्थानीय कार्यकर्ताओं ने जमकर आतिशबाजी भी की. आभार यात्रा के दौरान कार्यकर्ता इतने उत्साहित थे कि वे सांसद को अपने कंधे पर बिठाकर नगर भ्रमण करवा रहे थे.

ये भी पढ़ें-अब नहीं चलेगी वंशवाद की राजनीति, विधानसभा चुनाव में जीतेंगे दो तिहाई से ज्यादा सीटें- रघुवर दास

इस मौके पर सांसद ने कहा कि यह जीत किसी व्यक्ति की जीत नहीं बल्कि भाजपा और गठबंधन पार्टियों की जीत है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के पांच साल के शासन व उसके विश्वास को मतदाताओं का समर्थन मिला है. इससे न सिर्फ पार्टी और नवनिर्वाचित सांसदों की जिम्मेवारी बढ़ी है बल्कि सभी तबके, जाती व संप्रदाय को साथ लेकर चलने का संदेश देश वासियों ने दिया है. सुनील सिंह ने कहा कि बीजेपी अब आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुट गई है. उन्होंने कहा कि अबकी बार साठ पर की तैयारी है, क्योंकि डबल इंजन कि सरकार का लाभ होता है. विश्वास और विकास के आधार पर जन कल्याणकारी योजनाओं के क्रियान्वयन को गति मिलती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details