झारखंड

jharkhand

By

Published : Oct 9, 2020, 4:02 PM IST

ETV Bharat / state

चतरा: स्वास्थ्यकर्मी के घर में लाखों की चोरी, सोना-चांदी और नगदी लेकर हुए फरार

चतरा के सदर थाना क्षेत्र के पकरिया गांव निवासी स्वास्थ्यकर्मी के घर अज्ञात चोरों ने चोरी की. चोरों ने लाखों का सोना, चांदी और नगद राशि लेकर फरार हो गया.

Robbery in health worker house in Chatra
घर में चोरी

चतरा: जिले के सदर थाना क्षेत्र के पकरिया गांव निवासी स्वास्थ्यकर्मी सुदीप कुमार मुंडा के घर अज्ञात चोरों ने हाथ साफ कर दिया. बताया जा रहा है कि स्वास्थ्य कर्मी के घर लोखों की चोरी की गई है.

दरअसल, सुदीप कुमार मुंडा अपनी पत्नी का बीएड में नामांकन कराने के लिए बगोदर गए हुए थे. इस दौरान रात हो जाने के कारण वे सभी बगोदर में ही रुक गए लेकिन सुबह जब घर पहुंचे तो घर का ताला टूटा हुआ पाया. अंदर जाने पर गोदरेज और सूटकेस की खुला होने के साथ-साथ सारा सामान बिखरा पाया.

जांच के क्रम में नकद बीस हजार, चांदी का दो जोड़ा पायल, कान का झुमका और टॉप्स दो जोड़ा, सोना का नथिया चार पीस, बच्चे का बेरा चार पीस, चांदी का लॉकेट और पेन एक-एक पीस, कमरधनी एक पीस, चांदी का बिछिया चार जोड़ा के अलावे कई अन्य जेवरात गायब पाए गए.

ये भी पढ़े-रामविलास पासवान के निधन पर केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने किया शोक व्यक्त, बोले- देश के लिए बड़ी क्षति

इस संबंध में सुदीप कुमार मुंडा ने सदर थाना को आवेदन देकर अज्ञात चोरों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. सुदीप कुमार मुंडा सदर अस्पताल में जिला कुष्ठ निवारण कार्यालय में चतुर्थ वर्गीय कर्मी है. ऐसे में मुश्किल से उनका गुजारा होता है. चोरी हो जाने के कारण उनके सामने गंभीर समस्या उत्पन्न हो गई है. उन्होंने पुलिस से चोरों की धरपकड़ के लिए निवेदन किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details