झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

पेड़ से झूलता मिला नाबालिग का शव, प्रेमिका के साथ हुआ था फरार

चतरा के नगवां मोहल्ले में पेड़ से लटकते एक नाबालिग का शव पुलिस ने बरामद किया है. मृतक तीन दिन पहले ही प्रेमिका के साथ घर से भागा था जिसे पुलिस ने बरामद किया था.

By

Published : Jun 10, 2019, 9:31 AM IST

नाबालिग का शव

चतरा : शहर के नगवां मोहल्ला स्थित एक आम पेड़ से झूलता हुआ नाबालिग का शव बरामद किया गया है. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने शव को स्थानीय लोगों के सहयोग से पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

देखें पूरी खबर

युवक दीपक कुमार मोहल्ले के ही संजय साव का पुत्र था. जानकारी के अनुसार अहले सुबह जब मोहल्लेवासी सोकर उठे तो मोहल्ले में स्थित एक आम के पेड़ मे युवक का शव लटका हुआ दिखा. जिसके बाद देखते ही देखते खबर आग की तरह पूरे शहर में फैल गई. सूचना मिलते ही मृतक के परिजन और मोहल्ले के लोग घटनास्थल पर जुट गए. मृतक के परिजनों ने मोहल्ले के ही एक युवक पर घर से बुलाकर हत्या कर साक्ष्य छुपाने के उद्देश्य से शव को पेड़ से लटकाने का आरोप लगाया है.

ये भी पढ़ें-'लाल आतंक' का कहर, पोकलेन मशीन को किया आग के हवाले

हालांकि पुलिस ने युवक के पॉकेट से एक सुसाइड नोट बरामद किया है. जिसमें अपनी मर्जी से आत्महत्या करने की बात युवक के द्वारा लिखी गई है. नोट में यह भी लिखा है कि मेरे मरने के बाद किसी को परेशान न किया जाए. जिसके बाद पुलिस दोनों मामलों को ध्यान में रखते हुए मामले की अनुसंधान में जुट गई है. मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया है कि दीपक तीन दिन पूर्व अपनी प्रेमिका के साथ घर से भाग गया था. जिसे पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया था.
इधर, परिजनों का आरोप है कि थाना से लौटने के बाद से युवती के परिजन दीपक की हत्या करने और घर में आग लगाने की धमकी दे रहे थे. और मौका देखते ही घर से बुलाकर पहले निर्ममता पूर्वक उसकी हत्या कर दी और बाद में पेड़ से लटका दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details