झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

चतरा में कांग्रेस प्रत्याशी आज करेंगे नामांकन, केएन त्रिपाठी ने कहा- RJD ने महागठबंधन किया तार-तार

चतरा में महागठबंधन के लोकसभा प्रत्याशी कांग्रेस के मनोज यादव आज अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे. वहीं, नामांकन में शिरकत करने पहुंचे कांग्रेसी नेता केएन त्रिपाठी राजद को आड़े हाथों लेते हुए महागठबंधन को तार-तार करने का आरोप लगाया है.

By

Published : Apr 6, 2019, 12:14 PM IST

जानकारी देते केएन त्रिपाठी

चतरा: महागठबंधन के लोकसभा प्रत्याशी कांग्रेस के मनोज यादव आज अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे. नामांकन के बाद सदर थाना मैदान में विशाल जनसभा का आयोजन होगा. जनसभा में विपक्षी दलों के नेता और पार्टी दिग्गज शिरकत करेंगे. वहीं, मनोज यादव के नामांकन में शिरकत करने पहुंचे कांग्रेस नेता केएन त्रिपाठी ने राजद को आड़े हाथों लेते हुए महागठबंधन को तार-तार करने का आरोप लगाया है.

जानकारी देते केएन त्रिपाठी

ये भी पढ़ें-पलामू में कांग्रेस मुझे उम्मीदवार बनाकर उतारे, आरजेडी से हो फ्रेंडली फाइट: कामेश्वर बैठा

कांग्रेस नेता केएन त्रिपाठी ने कहा कि जिस पार्टी के वर्तमान और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष समेत पूर्व विधायक जिसकी क्षेत्र में पकड़ मजबूत थी ने पार्टी छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया हैं. उसे अपनी हैसियत के अनुरूप चुनाव में महागठबंधन का पालन करना चाहिए था.

केएन त्रिपाठी ने बिहार के नेता प्रतिपक्ष राजद नेता तेजस्वी यादव के चतरा में दोस्ताना संघर्ष के बयान का खंडन करते हुए कहा कि जिस तरह राजद पलामू में कांग्रेस को समर्थन दे रही है. उसी तरह महागठबंधन के तहत चतरा सीट पर राजद को कांग्रेस प्रत्याशी का समर्थन करना चाहिए, क्योंकि चतरा लोकसभा सीट से पिछले कई सालों से कांग्रेस चुनाव लड़ती आ रही है और अच्छी स्थिति में है. उन्होंने कहा है कि यह पार्टी की पारंपरिक सीट रही है.

वहीं, कार्यक्रम को लेकर सदर थाना मैदान में व्यापक स्तर पर तैयारी की जा रही है. झारखंड मुक्ति मोर्चा के जिला अध्यक्ष पंकज प्रजापति ने बताया कि महागठबंधन के प्रत्याशी मनोज यादव की जीत सुनिश्चित करने को लेकर महागठबंधन में शामिल इन सभी दलों के नेता और कार्यकर्ता जोर-शोर से तैयारियों में जुटे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details