झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

प्रेमी से विवाद के बाद प्रेमिका ने उठाया खौफनाक कदम, रेत दिया युवक का गला

चतरा में मंगलवार को मिली एक युवक की लाश की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जांच में पता चला है कि प्रेमी से हुए विवाद के बाद प्रेमिका ने दो दोस्तों के साथ मिलकर युवक का गला रेत दिया.

By

Published : Mar 31, 2021, 9:53 PM IST

Girlfriend murdered boyfriend in chatra
चतरा में प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या

चतरा: मंगलवार को करमडीह टांड़ जंगल में मिली युवक की लाश की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. पुलिस ने 24 घंटे के अंदर युवक मुकेश साव की हत्या करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से हत्या में इस्तेमाल हथियार भी बरामद किया गया है. प्रतापपुर थाना क्षेत्र के जयपुर गांव से आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है.

यह भी पढ़ें:'बाल विवाह एक अभिशाप'...बाल विवाह के दंश में फंस रहा बचपन, देश में तीसरे स्थान पर है झारखंड

जंगल में पड़ी थी युवक की लाश

पुलिस निरीक्षक रंजीत रोशन ने बताया कि मंगलवार की शाम सूचना मिली थी कि करमडीह टांड़ जंगल में अज्ञात युवक का शव पड़ा है. थाना प्रभारी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे. थाना प्रभारी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. इसी दौरान एसडीपीओ को चौकीदार के माध्यम से जयपुर गांव निवासी सूर्यदेव दास नामक ग्रामीण ने सूचना दी थी कि उसका दामाद एक महिला और एक अन्य साथी के साथ उसके घर आया हुआ है. तीनों एक युवक की हत्या की बात कह रहे हैं. सूचना मिलते ही गजवा पुलिस और प्रतापपुर थाना पुलिस की संयुक्त टीम मौके पर पहुंची और तीनों को हिरासत में ले लिया. तीनों से जब कड़ाई से पूछताछ की गई तो आरोप स्वीकार कर लिया.

विवाद के चलते प्रेमिका ने ले ली प्रेमी की जान

युवक की प्रेम प्रसंग में हत्या की गई है. जांच में पता चला कि डुमरिया थाना क्षेत्र के नंदनी गांव निवासी काजल उर्फ गुड़िया का मुकेश से लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. इससे नाराज प्रेमिका ने अपने दो अन्य साथी रविंद्र और रंजन के साथ मिलकर उसे मौत के घाट उतार दिया. घटना को अंजाम देने के बाद काजल अपने साथी की ससुराल जयपुर आ गई. लेकिन, जब ग्रामीणों ने कपड़े में खून लगा देखा तो शक हुआ. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details