झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

चतरा में आधा दर्जन घरों में भीषण आग, लाखों की संपत्ति स्वाहा

चतरा के सिमरिया थाना क्षेत्र के फतहा गांव के आधा दर्जन घरों में भीषण आग लग गई. आग में लाखों की संपत्ति जलकर स्वाहा हो गई. फायर ब्रिगेड की टीम ने घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

By

Published : May 19, 2019, 11:18 PM IST

आधा दर्जन घरों में लगी भीषण आग

चतरा: सिमरिया थाना क्षेत्र के फतहा गांव में आधा दर्जन घरों में भीषण आग लग गई. अगलगी की इस घटना में सभी घरों में रखे नकदी और अनाज समेत लाखों की संपत्ति जलकर स्वाहा हो गई. अगलगी के कारणों का पता नहीं चल सका है. हालांकि कुछ लोग चिलचिलाती धूप और प्रचंड गर्मी के कारण घरों में आग लगने की बात कर रहे हैं.

आधा दर्जन घरों में लगी भीषण आग

जानकारी के अनुसार दोपहर में गांव के रिजवान अंसारी, इम्तियाज अंसारी, नेसार अंसारी, मनवर अंसारी समेत तीन अन्य घरों में अचानक आग लग गई. इस दौरान किसी को कुछ समझ में आता उससे पहले आग की लपटों ने घरों में रखे सामानों को अपनी चपेट में ले लिया. देखते ही देखते घर मे रखे नकदी, अनाज, कपड़े और लाखों के जेवर जलकर राख हो गए.

ये भी पढ़ें-झारखंड में आखिरी चरण में संथाल की 3 सीटों पर जंग, 42 प्रत्याशी आजमा रहे अपनी किस्मत

मामले की जानकारी सिमरिया पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम को दी गई. फायर ब्रिगेड की टीम ने घंटो मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. ग्रामीणों के अनुसार अगलगी की इस घटना में करीब तीस लाख रुपये की संपत्ति जलकर स्वाहा हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details