झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

CCL के बड़े अधिकारी पर यौन शोषण का आरोप, नामजद प्राथमिकी

डीएवी स्कूल की एक महिला कर्मचारी ने सेंट्रल कोलफील्डस लिमिटेड के कथारा क्षेत्र में सीनियर मैनेजर कार्मिक के तौर पर कार्यरत ओपी सिंह पर गंभीर आरोप लगाए हैं. महिला ने थाने में उसके खिलाफ मजबूरी का फायदा उठाकर लगातार यौन शोषण करने का मामला दर्ज कराया है.

By

Published : May 7, 2020, 5:44 PM IST

CCL Officer molestation with woman, Bokaro police station, Bokaro police, CCL Bokaro, सीसीएल अधिकारी ने की छेड़छाड़, बोकारो थाना, बोकारो पुलिस, सीसीएल बोकारो
कॉन्सेप्ट इमेज

बोकारो: किसी महिला की मजबूरी का फायदा उठाकर उसकी अस्मत से खेलना सेंट्रल कोल फील्डस लिमिटेड के एक रंगीन मिजाज अधिकारी को तब भारी पड़ गया जब महिला ने यौन शोषण से परेशान होकर थाने में नामजद एफआईआर दर्ज करा दिया. बोकारो थर्मल थाना की पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए उक्त अधिकारी को नामजद अभियुक्त बनाया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.

जानकारी देते पुलिस निरीक्षक

नामजद एफआईआर

यह मामला जुड़ा हुआ है डीएवी स्कूल की एक महिला कर्मचारी और सेंट्रल कोलफील्डस लिमिटेड के कथारा क्षेत्र में सीनियर मैनेजर कार्मिक के तौर पर कार्यरत ओपी सिंह से. इस मामले में ओपी सिंह आरोपी बनाए गए हैं और मामला दर्ज होने के बाद न तो वे फोन उठा रहे हैं और न ही अपने कार्यालय में नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें-लॉकडाउन का उल्लंघन कर जमावड़ा लगाकर छलका रहे थे जाम, पुलिस को देखते ही टूटा नशा

अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लगातार यौन शोषण

महिला की मानें तो वह उनके संपर्क में 2017 में आई और उनसे नौकरी का आग्रह किया. महिला के अमुसार, मजबूरी पर तरस खाकर उन्होंने उसकी नौकरी डीएवी स्कूल में लगवा दी. महिला का आरोप है कि उक्त अधिकारी ने महिला की नौकरी को स्थाई करा देने का वादा किया और फिर उसे दो साल से लगातार एक गेस्ट हाउस में बुलाकर उसका यौन शोषण करता रहा. वह केवल इस लिए इसका विरोध करने से हिचक रही थी कि उसने उसका अश्लील वीडियो बना लिया था. वीडियो को हथियार बनाकर वह लगातार उसका यौन शोषण कर रहा था.

ये भी पढ़ें-लोहरदगाः दीदी किचन में भोजन वितरण में नियमों का उल्लंघन, मासूमों की जान से हो रहा खिलवाड़

पुलिस मामले की छानबीन में जुटी

महिला ने पुलिस में की गई शिकायत में कहा है कि आरोपी ने स्कूल प्रबंधन के भी कुछ लोगों के साथ जाने के लिए दबाव बनाया था और ऐसा नहीं करने पर नौकरी से निकलवा देने की धमकी दी थी. महिला ने कहा कि आखिर उसने हिम्मत जुटाई और थाने में शिकायत की. पीड़ित महिला के आरोप की सच्चाई और आरोपी का पक्ष जानने के लिए जब पुलिस ने संपर्क किया तो उन्होंने फोन नहीं उठाया. इस बीच महिला भी अपने घर में ताला लगाकर कहीं चली गई है. यह पता नहीं चला है कि महिला ने ऐसा किसी के डर से किया है या फिर लोक लाज की वजह से. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details