झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

अंधविश्वास ने ली अधेड़ की जान, लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या

चतरा के कुंदा थाना क्षेत्र के खुसियाला गांव में अंधविश्वास के कारण एक शख्स की हत्या कर दी गई है. मृतक के परिजनों ने गांव के ही कुछ लोगों पर हत्या करने की आशंका जताई है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

By

Published : Sep 19, 2019, 1:56 AM IST

अधेड़ का शव

चतरा: कुंदा थाना क्षेत्र के खुसियाला गांव में सुखदेव गंझू की अज्ञात लोगों ने लाठी-डेंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी. जिसके बाद उसके सिर में गोली मारी गई है. मृतक की बेटी ने बताया कि देर रात खाना खाने के बाद वह टहलने घर से बाहर निकले थे. जिसके बाद वह घर नहीं आए. मंगलवार को कुछ ग्रामीणों ने बताया कि उसके पिता का शव जंगल में पड़ा हुआ है. इसके बाद ग्रामीण वहां पहुंचे और पुलिस को इसकी जानकारी दी.

अधेड़ की हत्या

गांव के ही कुछ लोगों पर हत्या का आरोप
मृतक के परिजनों ने गांव के ही लोगों पर अंधविश्वास में सुखदेव की पीटकर हत्या करने का आरोप लगाया है. परिजनों के अनुसार गांव के कुछ ग्रामीण उसके पिता पर झाड़ फूंक करने का आरोप लगाते थे. इसी को लेकर लंबे समय से गांव के ही कुछ लोगों के साथ उनका मनमुटाव चल रहा था.

ये भी पढ़ें-गैंगवार का नतीजा था दानिश की हत्या, 12 घंटे में पुलिस ने सुलझाई हत्याकांड की गुत्थी

पुलिस जांच में जुटी
वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही प्रतापपुर पुलिस निरीक्षक गिरीश दत्त मिश्र दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस निरीक्षक गिरीश दत्त मिश्र ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना से पर्दा उठ सकेगा. उन्होंने बताया कि पुलिस हर पहलू की गहनता से जांच कर रही है. हत्यारों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details