झारखंड

jharkhand

चतरा में जमीन विवाद को लेकर खूनी जंग, 30 से ज्यादा लोग घायल

By

Published : Dec 6, 2020, 7:18 PM IST

चतरा में भूमि विवाद को लेकर दो गुटों में जमकर मारपीट हुई. इस घटना में 30 से ज्यादा लोग घायल हो गए.

3-dozen-people-injured-in-land-dispute-in-chatra
चतरा में जमीन विवाद को लेकर खूनी जंग

चतरा: जिले के गिद्धौर थाना क्षेत्र के रोहमर गांव में भूमि विवाद को लेकर दो गुटों में जमकर मारपीट हुई. मारपीट की इस घटना में गांव के करीब 30 से ज्यादा लोग घायल हो गए. सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है. घटना की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी संजय कुमार सिंह दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले को शांत कराया.



पुलिस ने इस मामले में करीब 12 लोगों को हिरासत में लिया गया है. जानकारी के अनुसार रोहमर गांव के दो एकड़ भूमि को लेकर दो गुटों में लंबे अरसे से विवाद चल रहा है. अहले सुबह उक्त भूमि पर मकान बनाने को लेकर विवाद शुरू हुआ और देखते ही देखते रोहमर गांव राणक्षेत्र में तब्दील हो गया. इस घटना में दोनों ओर से लाठी-डंडे और पत्थर का इस्तेमाल किया गया, जिससे 30 से ज्यादा लोग घायल हो गए.

ये भी पढ़ें-EXCLUSIVE: वेब सीरीज 'फर्रे' की रांची के पिठोरिया में शूटिंग, निर्देशक जीशान कादरी से खास बातचीत

इस मारपीट की घटना में गांव के बिनोद यादव, प्रेम कुमार यादव, उमेश यादव, देवनारायण यादव, पिंटू कुमार, मंटू कुमार यादव, अशोक यादव, महादेव यादव, बैद्यनाथ यादव, प्रदीप यादव, संजय यादव, द्वारिका यादव सहित अन्य कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि मामूली रूप से जख्मी लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details