झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

रांची: तीसरे वनडे के लिए खिलाड़ियों ने जमकर बहाया पसीना, बढ़ाई गई शहर की सुरक्षा

पांच वनडे मैचों की सीरीज के तीसरे मैच के लिए भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें रांची पहुंच गई हैं. अभ्यास के दौरान खिलाड़ियों ने रांची के जेएससीए स्टेडियम में जमकर पसीना बहाया. इस दौरान टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी भी प्रैक्टिस सेशन के दौरान अपने तेवर में दिखे. इस दौरान उन्होंने मैदान पर मौजूद सिक्योरिटी गार्ड से बातचीत भी की.

By

Published : Mar 7, 2019, 5:09 PM IST

अभ्यास मैच के दौरान खिलाड़ियों ने बहाया पसीना

रांची:जेएससीए स्टेडियम में 8 मार्च को होने वाले अंतरराष्ट्रीय मैच को लेकर खिलाड़ियों ने गुरुवार को अभ्यास मैच के दौरान खूब पसीना बहाया. भारतीय खिलाड़ी गुरुवार को अपने बस से सुबह 10:30 बजे जेएससीए स्टेडियम पहुंचे. और प्रैक्टिस सेशन में शामिल हुए. वहीं दोपहर के 1:00 बजे ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी अभ्यास के लिए स्टेडियम पहुंचे हैं. वहीं भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली, स्पिनर कुलदीप यादव, रविंद्र जडेजा और रोहित शर्मा मैदान में प्रैक्टिस के लिए नहीं पहुंचे.

अभ्यास के लिए नहीं पहुंचे 4 खिलाड़ी. वीडियो में जाने पूरी ख़बर...

सुरक्षा के हैं पुख्ता इंतजाम
रांची में 8 मार्च को होने वाले अंतरराष्ट्रीय मैच को लेकर शहर की सुरक्षा को चुस्त-दुरुस्त कर दिया गया है. 6 मार्च को खिलाड़ियों के रांची आगमन के बाद खेल प्रशंसकों का उत्साह को देखते हुए खिलाड़ियों की सुरक्षा का विशेष ध्यान रखा गया. मैच में सुरक्षा को देखते हुए राज्य कई जिलों से सुरक्षाबलों को बुलाया गया है. मैच की सुरक्षा और भीड़ को नियंत्रण करने के लिए लगभग दो हज़ार फोर्स की तैनाती की गई है.

गुरुवार को अभ्यास के बाद सभी खिलाड़ियों के लिए शहर के रेडिशन ब्ल्यू होटल में रात्रि विश्राम की व्यवस्था की गई है. इसके बाद शुक्रवार को दोपहर 1:30 बजे सभी खिलाड़ी मैच के लिए जेएससीए स्टेडियम पहुंचेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details