झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

PM मोदी से इंप्रेस होकर कॉमर्स ग्रेजुएट ने खोली चाय की दुकान, दूर- दूर से आते हैं लोग

कोई भी काम छोटा नहीं होता है. बस उसे दिल से करने की जरूरत है. कामयाबी जरूर मिलती है. इसी की मिसाल है राजधानी का अंकित. जिसने चाय को अपना रोजगार बनाया. आज उसकी चाय काफी मशहूर हो चुकी है.

By

Published : Feb 14, 2019, 2:04 PM IST

Updated : Feb 14, 2019, 2:29 PM IST

यहां मिलती है लोकल चाय

रांचीः कोई भी काम छोटा नहीं होता है. बस उसे दिल से करने की जरूरत है. कामयाबी जरूर मिलती है. इसी की मिसाल है राजधानी का अंकित. जिसने चाय को अपना रोजगार बनाया. आज उसकी चाय काफी मशहूर हो चुकी है.

देखिए पूरी खबर

राजधानी के मोरहाबादी में है अंकित चाय स्टॉल. जहां एक-दो नहीं पूरे 7 तरह की चाय मिलती है. जिसकी हर चुस्की लोगों को तरो-ताजा कर देती है. इस स्टॉल के मालिक हैं अंकित. जो कि ग्रेजुएट हैं. लेकिन उनकी सोच है कि नौकरी ढूंढने से बेहतर खुद का व्यवसाय हो.

मोरहाबादी मैदान में बापू वाटिका के सामने अंकित की चाय की दुकान है. जहां देर रात तक चाय मिलती है, जिसे पीने दूर-दूर से लोग आते हैं. पहले जिन घरवालों और दोस्तों को अंकित का यह काम पसंद नहीं था. आज वो भी उसकी चाय के मुरीद हैं.

परफेक्ट टाइमिंग के साथ अगर आपको चाय पीनी हो तो आप भी इस स्टॉल पर आ सकते हैं. क्योंकि यहां चाय टाइम सेट करके बनाई जाती है. अंकित उन तमाम युवाओं के लिए आदर्श हैं जो खुद का व्यवसाय करने से डरते हैं.

Last Updated : Feb 14, 2019, 2:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details