झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

मौत का मंजर बना सड़क हादसा, बेकाबू ट्रक ने ली कबड्डी खिलाड़ी की जान

परिवहन विभाग सड़क सुरक्षा सप्ताह मना कर लोगों को ट्रैफिक नियमों के प्रति जागरूक करने में जुटा है. वहीं, दूसरी ओर वाहन चालक नियमों को धता बताते हुए खुलेआम नियमों को चुनौती देने पर तुले हैं. जिससे राह चल रहे लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ती है.

By

Published : Feb 13, 2019, 1:05 PM IST

सड़क दुर्घटना

देवघर/चतरा /रामगढ़: सड़क दुर्घटना में हर दिन मौत की खबर आम होती जा रही है. एक ओर परिवहन विभाग सड़क सुरक्षा सप्ताह मना कर लोगों को ट्रैफिक नियमों के प्रति जागरूक करने में जुटा है. वहीं, दूसरी ओर वाहन चालक नियमों को धता बताते हुए खुलेआम नियमों को चुनौती देने पर तुले हैं. जिससे राह चल रहे लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ती है.


देवघर के बैधनाथपुर इलाके के बाजार समिति के नो एंट्री में दाखिल हुए एक बेकाबू ट्रक ने स्कूटी को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि हदसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई.


बताया जा रहा है कि मृतक का नाम बिकेश कुमार है और वह कुंडा इलाके के राउत नगर में रहता था. साथ ही वो एक बेहतरीन कबड्डी प्लेयर भी था और देवघर में रहकर रोजगार की तलाश कर रहा था.

देखें वीडियो

फिलहाल, बिकेश की मौत के बाद उसके परिवार में मातम का माहौल है. बिकेश नेशनल कबड्डी में भी कई बार भाग ले चुका है और इस घटना के बाद देवघर के खिलाड़ियों में शोक की लहर है.


रामगढ़: ट्रक ने मारी बिजली की पोल पर टक्कर, सड़क पर दौड़ा करंट
वहीं, रामगढ़ में तेज गति से आ रहा कोयला लदा ट्रक अनियंत्रित होकर बिजली के पोल से टकरा कर पलट गया. ट्रक के बिजली के पोल से टकराने के बाद सड़क पर करंट दौड़ गया और और जमीन के नीचे से धुंआ निकलने लगा.


चतरा: सड़क किनारे शौच कर रहे युवक को हाइवा मारी टक्कर, मौत
चतरा में मूर्ति विसर्जन कर घर लौट रहे एक युवक की सड़क हादसे दर्दनाक मौत हो गई. जानकारी के अनुसार हंटरगंज थाना क्षेत्र के भोंदल गांव के युवक मूर्ति विसर्जन कर गाजे-बाजे के साथ घर लौट रहा था. हाइवा ने युवक को इतना जोरदार टक्कर मारा था कि मौके पर ही उसकी मौत हो गई. घटना के दौरान युवक सड़क किनारे शौच कर रहा था. घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने वाहन चालक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details