झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

झारखंड फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुईं रतन राजपूत, कहा- सफल कलाकार बनना 'स्ट्रागल' नहीं 'जर्नी' है

झारखंड इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने के लिए बॉलीवुड के कई सितारे रांची पहुंच रहे है. लाली के किरदार से फेमस हुई एक्टर रतन राजपूत भी इस फेस्टिवल में हिस्सा लेने पहुंची है. मूल रूप से बिहार की रहने वाली रतन राजपूत का मानना है कि मेहनत करने पर सफलता जरुर मिलती है.

By

Published : Feb 3, 2019, 8:19 PM IST

इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने पहुंची रतन राजपूत

रांचीः झारखंड इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने के लिए बॉलीवुड के कई सितारे रांची पहुंच रहे है. लाली के किरदार से फेमस हुई एक्टर रतन राजपूत भी इस फेस्टिवल में हिस्सा लेने पहुंची है. मूल रूप से बिहार की रहने वाली रतन राजपूत का मानना है कि मेहनत करने पर सफलता जरुर मिलती है.

इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने पहुंची रतन राजपूत

2008 में अपने पेरेंट्स से मुंबई ट्रिप के बहाने मुंबई आकर रतन ने अपने करियर की शुरुआत की थी. रतन टीवी के रियलिटी शो समेत कई सीरियल में काम कर चुकी है. पर्दे पर कई किरदारों को जीवंत रूप दिया है. रतन राजपूत ने खास बातचीत में बताया कि झारखंड सरकार की फिल्म नीति काफी अच्छी है. यहां के स्थानीय कलाकारों के लिए फिल्म फेस्टिवल के आयोजन से अच्छा प्लेटफार्म मिलेगा. क्रिकेट के सवाल पर चुटकी लेते हुए उन्होंने कहा कि हमें क्रिकेट का नहीं पता, बस मस्ती के लिए बैट बॉल पकड़ लेती हूं.

ये भी पढे़ें-कृषि मंत्री ने किया किसान मेले का उद्धाटन, उन्नत किसानों को मिला सम्मान

सफलता को बताया जर्नी

सफलता को एक सफर बताते हुए रतन ने कहा कि पहले ही कलाकार ये सोच ले कि मुंबई आकर स्ट्रगल करना है, तो सफलता पाना और भी मुश्किल हो जाता है. लेकिन इसे एक जर्नी की तरह लें तो ये बेहद आसान और रोचक होता है, जिसमें हमेशा कुछ न कुछ मिलता जाता है. रतन राजपूत ने नए कलाकारों को शुभकामनाएं देते हुए कहा की जिद पर अड़ जाइए, सफलता कदम चूमेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details