झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

गुमला पुलिस को मिली सफलता, हत्या और लूट में शामिल 5 अपराधियों को किया गिरफ्तार

जिला एसपी ने अपने कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर गिरफ्तार किए गए पांचो अभियुक्तों को मीडिया के समक्ष पेश करते हुए बताया कि हत्या के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. और तीन अपराधियों को लूटपाट करने के प्रयास करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

By

Published : Feb 4, 2019, 5:59 PM IST

5 अपराधी गिरफ्तार

गुमला: जिला पुलिस ने सोमवार को 5 अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. इन अपराधियों पर हत्या और लूट के कई अलग-अलग मामले थाने में दर्ज है. गिरफ्तारी की जानकारी जिले के एसपी ने मीडिया के सामने आकर खुद दी.

दरअसल, गिरफ्तार किए गए पांच अभियुक्तों में से दो अभियुक्त पर रायडीह थाना में हत्या का आरोप है. बताया जा रहा कि रायडीह थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर गांव की रहने वाली झारिया किंडो ने नजरीयुस टोप्पो और अरविंद टोप्पो पर अपने पति सुबोध किंडो की हत्या का आरोप है.

5 अपराधी गिरफ्तार

जिसे कांड संख्या 05/19 दिनांक 4 /2/2019 धारा 302/34 भा द वि का मामला दर्ज कराया था. जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों को गिरफ्तार कर लिया.

वहीं, दूसरा मामला पालकोट थाना क्षेत्र की है. जहां कलेश खड़िया, दुर्गा नगेशिया और सुकरा खड़िया को पालकोट थाना क्षेत्र के बिलिंगबिरा गांव से पुलिस ने गिरफ्तार किया. इन 3 के ऊपर बिलिंगबिरा रोड में लाह के व्यपारियों से लूटपाट करने का प्रयास करने का आरोप में गिरफ्तार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details